Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 17:04 IST

स्वाति मालीवाल से मारपीट पर बड़ा खुलासा, विभव कुमार ने की थी बदसलूकी; संजय सिंह ने की पुष्टि

Delhi News: स्वाती मालीवाल से मारपीट पर बड़ा खुलासा हुआ है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Big revelation on assault on Swati Maliwal
स्वाति मालीवाल और संजय सिंह | Image:ANI
Advertisement

Delhi News: स्वाति मालीवाल से मारपीट पर बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी मिल रही है कि विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की थी। संजय सिंह ने बयान देते हुए कहा कि पार्टी ऐसे लोगों को समर्थन नहीं करती है।

संजय सिंह ने दिया ये बयान

AAP नेता संजय सिंह ने कहा- 'कल सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने स्वाति मालीवाल पंहुची थीं। वे ड्रॉइिंग रूम में इंतजार कर रही थीं। विभव कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की है। अरविंद केजरीवाल इस पर सख्त कार्रवाई करेंगे। पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती है। मुख्यमंत्री ने गंभीरता से इस घटना को लिया है। इस पूरे मामले की जानकारी स्वाति मालीवाल  ने 112 नंबर पर पुलिस को भी दी। यह मामला संज्ञान में लिया गया है और इस पर कार्रवाई करेंगे।'

ये है पूरा मामला

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य मालीवाल ने सोमवार को सिविल लाइंस थाने पहुंचकर आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक निजी कर्मचारी वैभव ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम.के. मीणा ने संवाददाताओं को बताया कि सुबह 9 बजकर 34 मिनट पर पुलिस को पीसीआर कॉल आया जिसमें महिला ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में उनपर हमला हुआ है।

उन्होंने बताया, ‘‘कुछ समय बाद सांसद महोदया पुलिस थाने आईं। हालांकि, वह यह कहकर लौट गईं कि शिकायत बाद में करेंगी।’’ एक अन्य अधिकारी ने बताया कि फोन कॉल मालीवाल के मोबाइल फोन से आया था और वह स्वयं बात कर रही थीं।

Advertisement

अधिकारी ने बताया, ‘‘उन्होंने बताया कि वह मुख्यमंत्री आवास से बोल रही हैं और यहां के कर्मचारी ने उन पर हमला किया है।’’ ‘‘ उन्होंने बताया कि कॉल के तुरंत बाद सिविल लाइन्स पुलिस थाना की टीम मुख्यमंत्री आवास पहुंची। थाना प्रभारी ने मालीवाल से मुलाकात की और उन्होंने कहा कि वह पुलिस थाना आ रही हैं।

अधिकारी के मुताबिक मालीवाल पूर्वाह्न 10 बजे थाना पहुंची। उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस थाने में उन्होंने सूचना दी कि हमले की प्राथमिकी के लिए चिकित्सा परीक्षण आवश्यक है। वह करीब पांच मिनट तक थाने में रहीं और बिना शिकायत दर्ज कराए लौट गईं। उन्होंने कहा कि वह वापस आएंगी।’’

Advertisement

(PTI इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग, दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 16:42 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

21 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo