Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 17:08 IST

अमेठी में BJP नेताओं पर हमला, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आरोप; पूर्व MLC दीपक सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

Amethi News: अमेठी में बीजेपी नेताओं पर हमला किया गया है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
PM Modi Road Show in Dausa
प्रतीकात्मक तस्वीर | Image:X
Advertisement

Amethi News: अमेठी में बीजेपी नेताओं पर हमला किया गया है। इस मामले में कांग्रेस नेताओं पर हमले का आरोप लगाया गया है। आपको बता दें कि पूर्व कांग्रेस MLC दीपक सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है।

ये है पूरा मामला

रविवार देर शाम को चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में कहासुनी हो गई, जो जल्दी ही मारपीट में बदल गई। आरोप लगाया गया कि कांग्रेस के पूर्व MLC दीपक सिंह और उनके साथियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि दीपक सिंह, भरत सिंह और 2 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि ये पूरा मामला भाले सुल्तान थाना क्षेत्र के थौरी चौराहे का है।

कानपुर में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

इससे पहले उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के बर्रा इलाके में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं से हुई झड़प में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक पदाधिकारी और उनका बेटा घायल हो गए।

अपर पुलिस उपायुक्त (दक्षिणी) अंकिता शर्मा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता गुड्डू यादव, संजीव मिश्रा, विनोद यादव ने कथित तौर पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ टिप्पणी की। भाजपा नेता संजय पासवान और उनके बेटे मयंक ने इस पर आपत्ति जताई तो दोनों पक्षों में झड़प हो गई, जिसके परिणामस्वरूप पासवान और उसके बेटे को चोटें आईं।

Advertisement

उन्होंने बताया कि झड़प की खबर पाकर अनेक भाजपा समर्थक बर्रा थाने पहुंचे। पुलिस ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया।

अपर पुलिस उपायुक्त शर्मा ने बताया कि इस मामले में भाजपा नेता संजय पासवान की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

Advertisement

(PTI इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ेंः अस्पताल और स्कूल के बाद तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिखा- समय रहते बचा लो, वरना...

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 15:49 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo