Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 19:32 IST

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर बोले नाना पाटेकर- ये बहुत ही गलत हुआ, उम्मीद है वो अच्छा काम करेंगी

नाना पाटेकर बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं, वह अक्सर राजनीति से जुड़ी खबरों पर अपने विचार रखते हैं, इस बार उन्होंने सरकार और थप्पड़ कांड पर बयान दिया।

Reported by: Nidhi Mudgill
Nana Patekar and Kangana Ranaut
नाना पाटेकर और कंगना रनौत | Image:PTI/ Republic
Advertisement

Nana Patekar and Kangana Ranaut News : बीजेपी नेता और एक्ट्रेस कंगना रनौत के थप्पड़ कांड को लेकर लगातार नेताओं और फिल्मी अभिनेताओं के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, वहीं एक्टर नाना पाटेकर ने भी इस घटना पर अपना बयान दिया है और कहा है कि ये बिल्कुल गलत हुआ है।

नाना पाटेकर बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं, वह अक्सर राजनीति से जुड़ी खबरों पर अपने विचार रखते हैं, इस बार भी एक तरफ उन्होंने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर कहा है कि ये गलत हुआ, तो दूसरी ओर केंद्र की राजनीति पर भी उन्होंने कहा कि सरकार ने बहुत ही अच्छा काम किया है, हमें कभी नेगेटिव एप्रोच नहीं रखनी चाहिए।

Advertisement

सरकार ने बहुत अच्छा काम किया- पाटेकर

एक्टर नाना पाटेकर ने सरकार को लेकर कहा है कि ने कहा है कि, ‘हम अपने मुद्दे रखेंगे और सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। हम एक आम आदमी होने के नाते अपनी तरफ से कोशिश करते रहेंगे। साथ ही आशा करते हैं सरकार आगे भी ऐसे ही अच्छा काम करेगी, कभी भी नेगेटिव एप्रोच नहीं रखना चाहिए, अब विपक्ष भी तगड़ा है, अच्छा काम करेंगे।’

Advertisement
PC : ANI

थप्पड़ कांड पर बोले नाना पाटेकर

साथ ही उनसे जब कंगना रनौत वाले थप्पड़ कांड के बारे में पूछा गया तो, उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी, लेकिन जब बताया गया कि कंगना रनौत को CISF की महिला कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारा गया है तो उन्होंने कहा कि, ‘मुझे कंगना रनौत के इस वाकये के बारे में मालूम नहीं। मगर यह गलत है, बहुत ही गलत है। ऐसे नहीं होना चाहिए। मैं बस आशा करता हूं वो अच्छा काम करेंगी।’

Advertisement

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद स्‍टेशन पर टला हादसा, पटरी से उतरा तेजस एक्सप्रेस का पहिया

Advertisement

कंगना को महिला कॉन्स्टेबल ने मारा था थप्पड़ 

बता दें कल 6 जून को कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थीं। जहां सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान CISF की महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। बताया गया कि कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं और एयरपोर्ट पर फ्लाइट पर चढ़ने से पहले चेकिंग के दौरान उन्हें कुलविंदर कौर नाम की एक सुरक्षा जवान ने थप्पड़ मार दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : हैट्रिक लगाने वाले BJP के दिग्गज किरेन रिजिजू बोले- ‘आंध्र और अरुणाचल प्रदेश में चलेगी अच्छी सरकार’

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 19:12 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo