Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 15:51 IST

BIG BREAKING: गाजियाबाद स्‍टेशन पर टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरा दिल्ली आ रही तेजस एक्सप्रेस का पहिया

ओडिशा के भुवनेश्वर से आ रही तेजस एक्सप्रेस के एक कोच का एक पहिया पटरी से उतर गया।

Reported by: Ankur Shrivastava
 tejas express coach wheel derail
tejas express coach wheel derail | Image:ANI
Advertisement

Tejas Express Coach Wheel Derail in Ghaziabad: यूपी के गाजियाबाद रेलवे स्‍टेयान पर शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। ओडिशा के भुवनेश्वर से आ रही तेजस एक्सप्रेस के एक कोच का एक पहिया पटरी से उतर गया। सूचना मिलते ही ट्रेन को फौरन गाजियाबाद स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म नंबर 4 पर रोक दिया गया और मरम्मत का काम चल रहा है। इस हादसे में कुछ यात्रियों को हल्‍की चोटें भी आई हैं जिनका प्राथमिक उपचार कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक भुवनेश्वर से नई दिल्ली की ओर आने वाली 22823 भुवनेश्वर-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस शुक्रवार की सुबह करीब 9:45 बजे गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतर गई। गाड़ी की गति धीमी होने के कारण बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। वहीं हरियाणा के फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर भी आज सुबह एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए।

Advertisement

भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली आने वाली तेजस एक्सप्रेस का स्टॉपेज गाजियाबाद में नहीं है। यह ट्रेन गुरुवार को भुवनेश्वर से चली थी और सुबह करीब 9:45 बजे जब यह ट्रेन गाजियाबाद स्टेशन पर पहुंची तो मेन लाइन व्यस्त होने के कारण इस ट्रेन को प्लैटफॉर्म नंबर 4 से निकलने के सिग्नल प्राप्त हुए। ट्रेन प्लैटफॉर्म नंबर 4 के ट्रैक पर पहुंच चुकी थी, लेकिन सबसे अंतिम डिब्बा अचानक कांटे में फंसकर गाड़ी के सबसे पीछे लगेज बोगी से आगेलगी यात्री बोगी बी-1 के चार पहिए पटरी से उतर गए और करीब 200 मीटर तक घिसटते चले गए।

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 12:22 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo