Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 18:12 IST

लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा झटका, IPL से बाहर हुआ ये स्टार बॉलर; जानें वजह

पहले मैच में हार के बाद पटरी पर लौटी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल उसका स्टार बॉलर IPL 2024 सीजन से बाहर हो गया है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: DINESH BEDI
IPL Franchise LSG
लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए IPL 2024 सीजन में नहीं खेलेंगे शिवम मावी | Image:IPL
Advertisement

IPL 2024: शुरुआती मैच में हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की गाड़ी पटरी पर लौट चुकी है। केएल राहुल की कप्तानी वाली इस टीम ने IPL 2024 में लगातार दो जीत हासिल की हैं। इन दोनों ही मैचों में युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव टीम की जीत के हीरो रहे हैं, जिन्होंने अपनी गोली जैसी गति के साथ सबको प्रभावित किया है। LSG इस गेंदबाज को पाकर काफी खुश है, लेकिन इस बीच LSG को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि उसका एक दूसरा स्टार बॉलर टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। 

शिवम मावी IPL 2024 से हुए बाहर

Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) IPL 2024 सीजन से बाहर हो गए हैं। दरअसल मावी पसली की चोट से उबरने में नाकाम रहे और इस कारण वो इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे।

इस 25 वर्षीय खिलाड़ी ने अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच पिछले साल अगस्त में खेला था। शिवम मावी उत्तर प्रदेश की तरफ से घरेलू सीजन में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे, लेकिन वो लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के प्री-टूर्नामेंट अभ्यास शिविर में शामिल हुए थे। मावी पिछले साल अगस्त में चोटिल हो गए थे।

लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा-

Advertisement

ये प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज नीलामी के बाद हमसे जुड़ गया था और हमारे प्री-टूर्नामेंट अभ्यास शिविर का हिस्सा था। वो इस सीजन के लिए हमारी टीम का अहम हिस्सा था, इसलिए हम और शिवम दोनों निराश हैं कि उनका सीजन इतनी जल्दी खत्म हो गया।

भारत की तरफ से 6 T20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले मावी 2023 में गुजरात टाइटंस की तरफ से एक भी मैच में नहीं खेल पाए थे। लखनऊ ने पिछली नीलामी में उन्हें 6.4 करोड़ रुपए में खरीदा था।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL में ‘राजधानी एक्सप्रेस’ की रफ्तार ने निकाला धुंआ, 156.7 KMPH से फेंकी गेंद तो मची खलबली

 

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 17:10 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo