Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 07:26 IST

बस बहुत हुआ... रोहित ने जीता दिल, हार्दिक की हूटिंग कर रहे फैंस को ऐसे कराया चुप, वीडियो वायरल

Rohit Sharma Video: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को Boo कर रहे फैंस को रोहित शर्मा ने चुप कराया।

Reported by: Ritesh Kumar
Hardik Pandya, Rohit Sharma & Mumbai Indians Fans
rohit sharma and hardik pandya | Image:IPL/X
Advertisement

Rohit Sharma-Hardik Pandya News: आईपीएल 2024 के 14वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से हुआ। इस सीजन में पहली बार अपने होमग्राउंड में खेल रही मुंबई इंडियंस को एक और हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान कई मौकों पर वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जमकर हूटिंग की। इस बीच मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए पिछला कुछ दिन अच्छा नहीं गुजरा है। उन्हें मुंबई इंडियंस का कप्तान तो नियुक्त किया गया लेकिन उनके अंदर टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। ऊपर से जहां-जहां मुंबई इंडियंस अपना मैच खेल रही है हार्दिक को फैंस ट्रोल कर रहे हैं। क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा जब किसी कप्तान को अपने ही होमग्राउंड में हूटिंग का सामना करना पड़ा हो।

Advertisement

रोहित ने दिखाया बड़ा दिल

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले ही स्टेडियम में मौजूद हजारों फैंस ने हार्दिक पांड्या के लिए Boo किया। टॉस के दौरान कमेंटेटर संजय मांजरेकर को फैंस से तमीज में रहने की अपील तक करनी पड़ी। हालांकि, मैच के दौरान जब यही सिलसिला जारी रहा तो रोहित शर्मा ने फैंस से इसे बंद करने को कहा। हिटमैन का ये अंदाज सबका दिल जीत रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि रोहित शर्मा बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे हैं। इसी दौरान उनके पिछले फैंस हार्दिक का नाम लेकर चिढ़ा रहे हैं। इसके बाद रोहित ने कहा तो कुछ नहीं लेकिन हाथों से इशारा कर इसे बंद करने को कहा। उनके चेहरे से ये साफ जाहिर हो रहा था कि फैंस के इस रिएक्शन से वो खुश नहीं हैं।

मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अभी तक बेहद निराशाजनक रहा है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम लगातार 3 मैच हार चुकी है। मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने MI को 6 विकेट से हरा दिया। हार की हैट्रिक के बाद मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल पर सबसे निचले पायदान पर पहुंच गई है। 

Advertisement

इसे भी पढ़ें: RCB के हेड कोच ने टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी पर जताई निराशा, देखें विराट कोहली पर क्या कहा?
 

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 06:58 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo