Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 22:39 IST

RCB के हेड कोच ने टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी पर जताई निराशा, देखें विराट कोहली पर क्या कहा?

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) IPL 2024 में 3 में से 2 मैच हार चुकी है। खराब गेंदबाजी के साथ-साथ टॉप ऑर्डर का न चलना भी RCB के लिए परेशानी बना हुआ है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: DINESH BEDI
RCB Head Coach Andy Flower on Top Order Batting
टॉप ऑर्डर बैटिंग के प्रदर्शन पर बोले RCB के हेड कोच एंडी फ्लॉवर | Image:IPL/X@RCBTweets
Advertisement

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) अपने टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के फॉर्म को लेकर काफी चिंतित है। विराट कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज अब तक प्रभावी नहीं दिखा है। यही वजह है कि टीम को 3 में से दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

RCB के हेड कोच एंडी फ्लॉवर भी टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के प्रदर्शन से निराश हैं। उन्होंने शीर्ष क्रम बल्लेबाजों के परफॉर्मेंस पर निराशा व्यक्त करते हुए उम्मीद जताई कि वो जल्द ही अपनी लय हासिल कर लेंगे।

Advertisement

बता दें कि विराट कोहली को छोड़ कप्तान फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन और रजत पाटीदार जैसे टीम के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में विफल रहे हैं। कोहली ने 3 मैचों में दो अर्धशतक लगाए हैं।

फ्लॉवर ने मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेले जाने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा- 

Advertisement

हमारे शीर्ष पांच बल्लेबाज अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। चिन्नास्वामी, जो कि RCB का घरेलू मैदान है, पर बड़ा स्कोर बनता है। ऐसे में जब हमारे दिग्गज बल्लेबाज रन बनाना शुरू कर देंगे तो मुझे लगता है कि हम कुछ बड़े स्कोर देखेंगे। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है।

पिच से मदद की उम्मीद

Advertisement

कोच ने उम्मीद जताई कि पिच से गेंदबाजों को भी मदद मिलेगी। यहां खेले गए दोनों मैचों की पहली पारी में गेंदबाजों के लिए थोड़ी मदद दिखी है।

फ्लॉवर ने कहा- 

Advertisement

ईमानदारी से कहूं तो मुझे उम्मीद है कि पिच बेहतर होगी। हमने दो दिन पहले 182 रन बनाए थे, लेकिन प्रतिद्वंद्वी टीम ने महज 17 ओवर में उस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैदान पर बड़े स्कोर बनते हैं और इसका एक कारण ये भी है कि यह छोटा मैदान है।

RCB को पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। टीम ने इस मैच में विराट कोहली की 83 रन की धुआंधार पारी के दम पर 20 ओवर में 182 रन बनाए थे, लेकिन बाकी कोई भी बल्लेबाज इतना प्रभावी नहीं दिखा। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024: फैंस का दिल जीतने के लिए क्या करें हार्दिक पांड्या? इस दिग्गज क्रिकेटर ने बता दिया तरीका

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 22:39 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo