Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 11:28 IST

जिस जडेजा ने CSK को बनाया चैंपियन उसपर धोनी को नहीं भरोसा? LIVE मैच में किया कुछ ऐसा मचा बवाल!

CSK vs DC: एमएस धोनी ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर फैंस को तो खुश किया लेकिन इस बीच उन्होंने मैदान पर ऐसा फैसला लिया जिससे फैंस गुस्से में नजर आ रहे हैं।

Reported by: Ritesh Kumar
MS Dhoni and Ravindra Jadeja
MS Dhoni and Ravindra Jadeja | Image:BCCI/IPL
Advertisement

CSK vs DC IPL 2024: आईपीएल 2024 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रनों से हरा दिया। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम ने इस सीजन पहली बार जीत का स्वाद चखा। विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले में CSK के सुपरस्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी पहली बार बल्लेबाजी करने आए और आते ही छा गए। एमएस धोनी ने महज 16 गेंदों पर 231.25 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

एमएस धोनी ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर फैंस को तो खुश किया लेकिन इस बीच उन्होंने मैदान पर ऐसा फैसला लिया जिससे फैंस गुस्से में नजर आ रहे हैं। बता दें कि धोनी जब बल्लेबाजी करने आए उस समय रवींद्र जडेजा उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स मैच में पिछड़ रही थी और तभी माही ने बड़ा फैसला लिया।

Advertisement

धोनी को जडेजा पर नहीं भरोसा?

बता दें कि एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने  5 बार आईपीएल का खिताब जीता है। पिछली बार फाइनल में स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अंतिम ओवर में शानदार बल्लेबाजी कर CSK को चैंपियन बनाया था। जडेजा ने हारी हुई बाजी चेन्नई को जीता दी थी। हालांकि, रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में ऐसा लम्हा आया जब धोनी ने जडेजा को स्ट्राइक से दूर रखा। हैरान करने वाली बात ये है कि रवींद्र जडेजा धोनी से पहले बैटिंग करने आए थे लेकिन आखिरी के कुछ गेंदों पर माही ने सिंगल लेने से इनकार किया और खुद मोर्चा संभालने का फैसला किया।

Advertisement

एमएस धोनी ने 16 गेंदों पर 37 रनों की धमाकेदार पारी तो खेली लेकिन इस दौरान उन्होंने रवींद्र जडेजा को स्ट्राइक से दूर रखा। उनके इस निर्णय पर सोशल मीडिया पर फैंस सवाल उठा रहे हैं। फैंस का मानना है कि अंतिम ओवरों में जडेजा भी खतरनाक साबित हो सकते थे और उन्हें स्ट्राइक से दूर रखना धोनी का गलत फैसला था। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में सर जडेजा ने 17 गेंदों पर 21 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो चौके जड़े लेकिन लास्ट 12 गेंदों पर वो स्ट्राइक से दूर रहे। 19वें ओवर से लेकर 20वें ओवर तक धोनी ने सिंगल लेने से इनकार किया।

Advertisement

विशाखापट्टनम में खेले गए मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की। इस मुकाबले में DC के कप्तान ऋषभ पंत ने 51 रनों की कीमती पारी खेली। 

इसे भी पढ़ें: MS Dhoni: स्पीड से छकाना चाहता था दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज, माही ने एक हाथ से जड़ा रॉकेट सिक्स

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 10:45 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo