Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 23:27 IST

'अगले कुछ महीने में मयंक…', नई IPL सनसनी पर बोले रफ्तार के किंग ब्रेट ली

IPL की नई सनसनी मयंक यादव का नाम इस वक्त हर किसी की जुबान पर हैं। मयंक की घातक गेंदबाजी और स्पीड के ब्रेट ली भी दीवाने हो गए हैं और मयंक को लेकर बयान दिया है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: DINESH BEDI
Brett Lee Comment on IPL New Sensation Mayank Yadav
नई IPL सनसनी मयंक यादव पर बोले ब्रेट ली | Image:IPL/X
Advertisement

Brett Lee comment on Mayank Yadav: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में एक खिलाड़ी ने ऐसी सनसनी मचाई है कि हर जगह उसके चर्चे हो रहे हैं। ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मयंक यादव हैं, जिन्होंने अपनी आग उगलती गेंदों से बड़े-बड़े दिग्गजों को प्रभावित किया है। 

रफ्तार के किंग ब्रेट ली तो उनके दीवाने हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ब्रेट ली ने मयंक की एक बार फिर तारीफ की है। ब्रेट ली ने कहा कि वो इस युवा खिलाड़ी की प्रगति को देखने के लिए उत्साहित हैं।

Advertisement

IPL डेब्यू में मचाया तहलका

दरअसल मयंक ने अपने IPL डेब्यू में गेंदबाजी में तहलका मचाया था। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 21 साल के मयंक ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद 155.8 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से डाली थी। उन्होंने इस दौरान अपनी गति से पंजाब के बल्लेबाजों को परेशान करते हुए 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट लिए थे। उन्होंने जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह और जीतेश शर्मा जैसे बल्लेबाजों को आउट किया था।

Advertisement

‘जियो सिनेमा’ के IPL एक्सपर्ट ब्रेट ली ने मंगलवार को कहा-

मैं उस पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं डालना चाहता हूं, वो सिर्फ 21 साल का है। उसके पास शानदार गति है और उसका एक्शन भी अच्छा है। मैं उससे बहुत प्रभावित हूं और ये देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि वो अगले कुछ महीनों में कैसे आगे बढ़ता है। वो अभी चर्चा का विषय बना हुआ है। उसने 155 की रफ्तार से अधिक की गेंद डाली और उम्मीद है कि वह इससे भी तेज गति की गेंद डाल सकता है। मैं देखना चाहता हूं कि वह किस तरह से अपना समर्थन करता है।

IPL डेब्यू के बाद मयंक ने अपने दूसरे मुकाबले में भी कोहराम मचाया है। विराट कोहली की मौजूदगी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ मयंक ने गेंद के साथ गदर मचाया है। मयंक ने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए हैं। 

ये भी पढ़ें- IPL 2024: स्पीड स्टार मयंक के आगे RCB चित, लखनऊ ने 28 रन से हासिल की जीत

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 23:27 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo