Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 20:19 IST

IPL: चेन्नई सुपर किंग्स को अगले मैच में बदलना पड़ेगा प्लान, ये अनुभवी खिलाड़ी नहीं खेलेगा मुकाबला

धोनी की मौजूदगी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को IPL 2024 के अगले मुकाबले में प्लान बदलना पड़ेगा। CSK की प्लेइंग-11 में बदलाव हो सकता है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: DINESH BEDI
Chennai Super Kings
CSK के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश लौटे | Image:BCCI/IPL
Advertisement

Mustafizur Rahman Will not Play Next IPL Match for CSK: 5 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मौजूदा IPL सीजन बहुत अच्छा चल रहा है। CSK ने 3 मैच खेले हैं, जिसमें से 2 जीते हैं और एक हारा है। हार भी टीम को इतनी नहीं चुभ रही है, क्योंकि एमएस धोनी की तूफानी पारी ने CSK और उसके फैंस को हार महसूस ही नहीं होने दी। 

रुतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली इस टीम के लिए सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन उसे अगले मैच में प्लान बदलना पड़ सकता है। दरअसल टीम का एक अनुभवी खिलाड़ी अगले मैच में नहीं खेलेगा, जिसकी वजह से CSK की प्लेइंग-11 में बदलाव हो सकता है, जो बहुत कम देखने को मिलता है। 

Advertisement

मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश लौटे

CSK के अनुभवी और इनफॉर्म तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश लौट गए हैं। वो आगामी T20 वर्ल्ड कप की वीजा प्रक्रिया करने के लिए IPL छोड़कर स्वदेश लौटे हैं। इस वजह से मुस्तफिजुर रहमान शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले CSK के अगले IPL मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स ने मौजूदा सीजन में अब तक अपने तीन में से 2 मैच शानदार अंदाज में जीते हैं और अब शुक्रवार को हैदराबाद में उसकी भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होगी।

CSK के CEO ने दिया बयान

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथन ने पीटीआई को बताया- 

वीजा औपचारिकताएं पूरी करने के लिए मुस्तफिजुर स्वदेश लौटे हैं और पासपोर्ट वापस मिलने पर ही वो दोबारा आ पाएंगे। कल वो वीजा के लिए अप्लाई करेंगे। 

बाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज बांग्लादेश टीम के अपने अन्य साथियों के साथ वीजा के लिए आवेदन करेगा। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के लिए मुस्तफिजुर का वीजा बहुत अहम है, क्योंकि जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में 2024 T20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, जिसमें मुस्तफिजुर बांग्लादेश के मेन बॉलर होंगे। T20 वर्ल्ड कप 1 जून से शुरू होगा और बांग्लादेश अपने अभियान की शुरुआत 7 जून को डेलास में श्रीलंका के खिलाफ करेगा। टीम 10 जून को न्यूयॉर्क में साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी और अपने आखिरी म दो ग्रुप मैच वेस्टइंडीज में खेलेगी।

IPL में मुस्तफिजुर का प्रदर्शन

Advertisement

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर IPL 2024 में 15.14 के औसत से 7 विकेट चटकाकर सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में टॉप पर चल रहे हैं। मुस्तफिजुर ने 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ IPL 2024 के शुरुआती मैच में 4 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: रोहित से कप्तानी छीन आफत में फंसी MI, फैंस की नाराजगी ऐसी कि गिड़गिड़ा रही- Donthatehardik

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 20:19 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo