Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 21:24 IST

आपत्तिजनक मैसेज विवाद के दो साल बाद बंगाल से खेलेंगे रिद्धिमान साहा, वापसी पर कही बात

भारतीय अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा पत्रकार की ओर आपत्तिजनक मैसेज विवाद के दो साल बाद बंगाल से खेलते हुए दिखेंगे।

Wriddhiman Saha will play from Bengal after two years of Objectionable Message controversy
दो साल बाद बंगाल के लिए वापसी करेंगे रिद्धिमान साहा | Image:X
Advertisement

Ridhiman Saha on Comeback in Bengal: आपत्तिजनक मैसेज विवाद के सार्वजनिक होने के दो साल बाद अपने गृह राज्य बंगाल में वापसी करने वाले अनुभवी भारतीय बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Ridhiman Saha) ने मंगलवार को भावुक होते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी मुड़कर अतीत को नहीं देखा है और वो वर्तमान पर ही ध्यान लगाते हैं।

दरअसल इस साल के अंत में साहा 40 साल के हो जाएंगे। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और अपनी पत्नी रोमी के साथ बातचीत के बाद ही साहा अपने गृह राज्य लौटने पर सहमत हुए। साहा मंगलवार को ईडन गार्डन्स में शुरू हुई बंगाल प्रो टी20 लीग में रश्मि मेदिनीपुर विजार्ड्स के लिए बड़े खिलाड़ी होंगे। 

Advertisement

बंगाल में वापसी पर क्या बोले साहा?  

त्रिपुरा से बंगाल लौटने के बाद पहली बार मीडिया से बातचीत के दौरान साहा ने भावुक होकर कहा- 

Advertisement

मैं अभी तक बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के अधिकारियों से नहीं मिला हूं, लेकिन अभ्यास के दौरान ड्रेसिंग रूम में गया था और कुर्सियों के रंग बदल गए हैं। ये अलग दिख रहा है। मैंने कभी अतीत को नहीं देखा है। मैं हमेशा वर्तमान में जीता हूं। मैंने यहीं से अपना सफर शुरू किया था। अब जब मैं वापस आ गया हूं तो मैं बंगाल की टीम में मौका पाने की पूरी कोशिश करूंगा, लेकिन अभी मेरा ध्यान बंगाल प्रो टी20 और टीम को नॉकआउट तक पहुंचाने पर है। मैं जहां भी खेला, हमेशा अपना शत प्रतिशत से अधिक दिया है।

बता दें कि 2022 की शुरुआत में साहा को श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद शांत रहने वाले विकेटकीपर ने खुलासा किया था कि तब BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के अध्यक्ष गांगुली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्धशतक के बाद उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में जगह देने का आश्वासन दिया था, लेकिन बाद में टीम प्रबंधन ने उन्हें सूचित किया कि उन्हें नहीं चुना जाएगा और कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें संन्यास लेने का सुझाव भी दिया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें- अमेरिका में T20 World Cup के दौरान BCCI सचिव जय शाह बना रहे बड़ा प्लान, बड़ी लीग में दिखाई दिलचस्पी

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published June 11th, 2024 at 21:23 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo