Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 21:59 IST

IND vs PAK: विराट कोहली खेल रहे थे फुटबॉल, मैदान पर अचानक दिखा पुराना दोस्त तो सब छोड़ दिया; VIDEO

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली मैदान पर फुटबॉल खेलते नजर आए, लेकिन अचानक गेल के मैदान पर आने से उन्होंने सब छोड़ दिया।

Reported by: DINESH BEDI
Virat Kohli With Chris Gayle on Ground Before Start of Ind Pak Match
विराट कोहली को मैदान पर अचानक दिखा पुराना दोस्त | Image:X
Advertisement

T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच अमेरिका के न्यूयॉर्क में T20 वर्ल्ड कप मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए हैं, हालांकि बारिश की वजह से मैच रुक गया है। 

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे इस महामुकाबले से पहले विराट कोहली समेत सभी भारतीय खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस करते दिखे। कोहली मैदान पर फुटबॉल खेल रहे थे और इसी दौरान अचानक उन्हें अपना एक पुराना और खास दोस्त दिखा, जिसे देखकर कोहली ने सब छोड़ दिया। सोशल मीडिया पर इसका मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

मैदान पर गेल से मिले कोहली

दरअसल कोहली मैच से पहले जब फुटबॉल खेल रहे थे तब वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेस मैदान पर आए। कोहली खेलने में मस्त थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने गेल को देखा तो वो तुरंत गेल से मिलने के लिए दौड़े। दोनों खिलाड़ी गले मिले। इसके बाद गेल ने जो कोट पर पहना हुआ था, उस पर कोहली का ऑटोग्राफ लिया। 

Advertisement

विराट कोहली की ओर से क्रिस गेल के सफेद कोट पर ऑटोग्राफ देने की तस्वीरें और फोटो भी वायरल हो रहे हैं, लेकिन आपको बता दें कि क्रिस गेल ने सिर्फ कोहली के ही नहीं, बल्कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के भी साइन लिए।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IND vs PAK: टॉस के वक्‍त सब ढूंढ रहे थे सिक्का, इस जगह रख भूल गए रोहित शर्मा; देखें मजेदार VIDEO

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 21:54 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo