Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 21:14 IST

IND vs PAK: टॉस के वक्‍त सब ढूंढ रहे थे सिक्का, इस जगह रख भूल गए रोहित शर्मा; देखें मजेदार VIDEO

पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप मुकाबले के बीच रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं। दरअसल रोहित टॉस के दौरान सिक्का भूल गए।

Reported by: DINESH BEDI
Rohit Sharma forgot he had the toss coin inside his pocket
टॉस के दौरान सिक्का भूले रोहित शर्मा | Image:Star Sports
Advertisement

T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच अमेरिका में T20 वर्ल्ड कप का मैच खेला जा रहा है। टॉस हो गया है और पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। मैच शुरू नहीं हुआ है कि भारतीय क्रिकेट के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं।

दरअसल रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप मैच के लिए टॉस के दौरान कुछ ऐसा हो गया, जिसको लेकर वो ट्रेंड कर रहे हैं। हुआ यूं कि टॉस के वक्त रोहित शर्मा को सिक्का उछालने के लिए कहा गया और रोहित सिक्का मांगने लगे, जबकि सिक्का उनकी जेब में ही था, लेकिन वो ये भूल गए।

Advertisement

T20 वर्ल्ड कप के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर इसका मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे सिक्का उछालने की अनाउंसमेंट होती है तो रोहित सिक्का मांगने लगते हैं, जो कि उनकी जेब में ही होता है, जब उन्हें पता चलता है तो वो मुस्कुराते हुए सिक्का निकालते हैं और उछालते हैं, हालांकि टॉस उनके पक्ष में नहीं रहता। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टॉस जीतते हैं और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेते हैं और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता देते हैं। 

Advertisement

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे इस महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम में बदलाव किया है। जैसा कि रिपब्लिक भारत ने लिखा था। इतना ही नहीं पाकिस्तान ने उसी खिलाड़ी को बाहर बैठाया है, जिसके बारे में हमने कहा था। जी हां आजम खान को टीम से बाहर किया है और उनकी जगह इमाद वसीम को शामिल किया है। वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। रोहित शर्मा की अगुवाई में सेम टीम खेल रही है। 

भारत की प्लेइंग-11 

Advertisement

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

पाकिस्तान की प्लेइंग-11 

Advertisement

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), उस्मान खान, फखर जमान, इमाद वसीम, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद आमिर, हारिस रऊफ।  

ये भी पढ़ें- IND vs PAK: शोएब अख्तर ने खोल दी पाकिस्तान खिलाड़ियों की पोल, ये बात सुन लग जाएगी मिर्ची; VIDEO

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 20:49 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo