Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 20:00 IST

IND vs PAK: शोएब अख्तर ने खोल दी पाकिस्तान खिलाड़ियों की पोल, ये बात सुन लग जाएगी मिर्ची; VIDEO

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की पोल खोली है। उन्होंने पाकिस्तानी प्लेयर्स को मतलबी बताया है।

Reported by: DINESH BEDI
Shoaib Akhtar Expose Pakistan Players
शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की पोल खोली | Image:ICC/INSTAGRAM
Advertisement

T20 World Cup 2024: अमेरिका और वेस्टइंडीज में हो रहे 2024 T20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हो रही है। क्रिकेट के इन सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों के इस महामुकाबले को लेकर न्यूयॉर्क में जबरदस्त माहौल है। 

नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच हो रहा है। ये आठवां मौका है, जब ये दोनों टीमें T20 वर्ल्ड कप में एक-दूसरे से भिड़ रही हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम फेवरेट मानी जा रही है, क्योंकि पाकिस्तान के मुकाबले टीम इंडिया काफी मजबूत लग रही है। इतना ही नहीं वो पिछले मैच में आयरलैंड को बड़े अंतर से हराकर आ रही है, जबकि पाकिस्तान को अमेरिका ने धूल चटाई थी। इस बीच अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की पोल खोल दी है। शोएब अख्तर ने जो बात कही है, उसे सुनकर बाबर आजम की सेना को मिर्ची लग जाएगी। 

Advertisement

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दिया कड़ा संदेश

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहे T20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले पर प्रतिक्रिया देते हुए ये बात कही है। शोएब अख्तर ने साफ कहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी मतलबी हैं और अपने लिए खेलते हैं। 

Advertisement

अपने लिए मत खेलना- अख्तर

Advertisement

शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी ही पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की पोल खोली है। शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- 

आज अपने लिए नहीं, मुल्क के लिए खेलना। व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए मत खेलना। आपके पर्सनल माइलस्टोन कोई याद नहीं रखेगा। आप जो मैच जिताओगे वो हर कोई याद रखेगा। आज एक-दूसरे के लिए खेलना है। पाकिस्तान के लिए खेलना है। पूरा देश आपके साथ है। मैं आपके साथ हूं। ये कर लो। लड़कर खेलो। 

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में अब तक 7 मुकाबले हुए हैं, जिसमें भारत ने 6, जबकि पाकिस्तान ने सिर्फ 1 जीता है। 

ये भी पढ़ें- भारत के खिलाफ T20 World Cup मैच में पाकिस्तान टीम से इस खिलाड़ी की छुट्टी तय! क्या होगी प्लेइंग-11?

Advertisement

 

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 20:00 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo