Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 16:30 IST

भारत तो जीत गया, लेकिन मैच के बाद फंस गए बुमराह; करना पड़ा पत्नी के सवालों का सामना, VIDEO

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खत्म होने के बाद जसप्रीत बुमराह को पत्नी के सवालों का सामना करना पड़ा। पूरा मामला क्या है, इस रिपोर्ट में जानिए।

Reported by: DINESH BEDI
jasprit bumrah face his wife questions after ind vs pak t20 world cup match
भारत-पाक मैच के बाद बुमराह को पत्नी के सवालों का करना पड़ा सामना | Image:ICC
Advertisement

T20 World Cup 2024: भारत ने 2024 T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मुकाबले में रोमांचक जीत हासिल की है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि भारत हारता हुआ मैच जीता है और भारतीय टीम (Indian Team) को हारी बाजी जिताने वाला शख्स कोई और नहीं, बल्कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) हैं।

अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में रविवार, 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) मैच खेला गया। बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भारत ने तो ये लो स्कोरिंग मैच जीत लिया, लेकिन बुमराह फंस गए। दरअसल उन्हें मैच के बाद पत्नी के सवालों का सामना करना पड़ा। क्या है पूरा मामला, आइए बताते हैं।

Advertisement

मैच के बाद बुमराह को करना पड़ा पत्नी का सामना

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का मैच खत्म होने के बाद जसप्रीत बुमराह को पत्नी संजना गणेशन के सवालों का सामना इसलिए करना पड़ा, क्योंकि उनकी पत्नी ICC प्रेजेंटर हैं और T20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका पहुंची हुईं हैं। दरअसल भारत की पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद संजना गणेशन ने अपने पति जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू लिया, जो भारत की जीत के हीरो और 'प्लेयर ऑफ द मैच' रहे। 

Advertisement

संजना ने बुमराह से की बातचीत 

मैच खत्म होने का बाद संजना गणेशन से जसप्रीत बुमराह के साथ भारत की जीत पर बात की। संजना ने बुमराह से विकेट के बारे में पूछा और बुमराह ने बताया कि आज के विकेट में ज्यादा बदलाव नहीं था। दोनों के बीच प्रोफेशनल बातचीत अंत में पर्सनल तक आ ही गई, क्योंकि दोनों पति-पत्नी जो ठहरे। दरअसल संजना ने अंत में बुमराह से पूछा कि वो डिनर में क्या पसंद करेंगे। बुमराह ने कहा वो उन्हें 30 मिनट में मिलेंगे। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- भारत ने पाकिस्तान के उड़ाए होश तो BCCI सचिव जय शाह का बढ़ गया जोश, मनाया जबरदस्त जश्न; VIDEO

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 16:24 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo