Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 15:53 IST

भारत ने पाकिस्तान के उड़ाए होश तो BCCI सचिव जय शाह का बढ़ गया जोश, मनाया जबरदस्त जश्न; VIDEO

अमेरिका में हुए T20 वर्ल्ड कप मैच में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई है। मैच में जब भारत ने पाकिस्तान के होश उड़ाए तो BCCI सचिव जय शाह जबरदस्त जोश में नजर आए।

Reported by: DINESH BEDI
BCCI Secretary Jay Shah Celebration at IND vs PAK in New York
भारत-पाकिस्तान मैच में जबरदस्त जोश में नजर आए BCCI सचिव जय शाह | Image:ICC/X
Advertisement

T20 World Cup 2024: ICC टूर्नामेंट में भारत (India) ने एक बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) को पटखनी दी है। भारत ने इस बार अपने चिर प्रतिद्वंद्वी को अमेरिका (USA) की धरती पर हराया है, जहां दोनों टीमें पहली बार भिड़ीं। अमेरिका में खेले गए T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) मैच में भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दी है।

अमेरिका के न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम (Nassau County Cricket Stadium) में रविवार, 9 जून को खेले गए ग्रुप ए के इस मैच में भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 6 रन से धूल चटाई है। ये लो स्कोरिंग मैच एक समय पर एकतरफा लग रहा था। पाकिस्तान (Pakistan) आसानी से जीत की ओर बढ़ रहा था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने ऐसी घातक बॉलिंग की कि न केवल मुकाबले को रोमांचक बनाया, बल्कि टीम को जीत भी दिलाई। 

Advertisement

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर भी पूरे नहीं खेल पाई और 19 ओवर में 119 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में पाकिस्तान ने अच्छी शुरुआत की, हालांकि बुमराह ने 28 के स्कोर पर बाबर आजम के रूप में पाकिस्तान को पहला झटका। इसके बाद 57 रन पर पाकिस्तान का दूसरी विकेट गिरा, लेकिन पाकिस्तान का पलड़ा भारी था, क्योंकि रन और गेंदें बराबर थीं और पाकिस्तान के हाथ में 8 विकेट थे, लेकिन बुमराह और बाकी बॉलर्स की दमदार गेंदबाजी ने पासा पलट दिया। भारत ने पाकिस्तान के होश उड़ाए तो स्टेडियम में मौजूद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह का जोश बढ़ गया। उन्होंने जबरदस्त अंदाज में जश्न मनाया। 

Advertisement

यहां देखें जय शाह के जश्न का VIDEO

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ बीच के ओवरों में जबरदस्त वापसी की और तब BCCI सचिव जय शाह अलग ही जोश में नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जय शाह कैसे अपनी सीट से खड़े होकर फैंस में भी जोश भर रहे हैं। वो भारत की वापसी का जबरदस्त जश्न मना रहे हैं। आपने शायद पहले जय शाह को इस अंदाज में जश्न मनाते हुए न देखा हो, लेकिन इस वीडियो में जबरदस्त तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके साथ BCCI के अध्यक्ष रोजर बिन्नी, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और BCCI के पूर्व कोषाध्यक्ष और IPL के चेयरमैन अरुण धूमल भी नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- IND vs PAK: टॉस के वक्‍त सब ढूंढ रहे थे सिक्का, इस जगह रख भूल गए रोहित शर्मा; देखें मजेदार VIDEO

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 15:50 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo