Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 17:22 IST

IND vs PAK: ‘अच्छी बॉलिंग नहीं करनी’, न्यूयॉर्क में भारतीय फैंस ने शाहीन अफरीदी से की फरमाइश; VIDEO

भारत और पाकिस्तान के बीच अमेरिका के न्यूयॉर्क में T20 वर्ल्ड कप मैच होने वाला है, जिससे पहले भारतीय फैंस ने शाहीन अफरीदी से खास फरमाइश की है।

Reported by: DINESH BEDI
Indian Fans With Shaheen Afridi Ahead of India and Pakistan Clash in T20 World Cup
भारत-पाक मैच से पहले शाहीन अफरीदी से भारतीय फैंस की खास फरमाइश | Image:X
Advertisement

T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) मैच को लेकर फैंस काफी बेताब हैं। ये मैच बेशक अमेरिका की धरती पर खेला जा रहा है, लेकिन दोनों टीमों के फैंस के जोश और जुनून पहले की तरह हाई दिख रहा है। भारी संख्या में फैंस न्यूयॉर्क पहुंचे हुए हैं। 

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले भारतीय फैंस ने पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से खास फरमाइश की है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहीन अफरीदी टाइम्स स्क्वेयर पर भारतीय फैंस के साथ नजर आ रहे हैं और इस दौरान इंडियंस फैंस उनसे एक फरमाइस कर रहे हैं। 

Advertisement

ये वीडियो मैच से एक दिन पहले यानि शनिवार, 8 जून का है। शाहीन अफरीदी न्यूयॉर्क सिटी में चिल करने के लिए निकले थे और टाइम्स स्क्वेयर पर उन्हें भारतीय फैंस ने घेर लिया और वहीं बैठकर उनसे बातें करने लगे। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

Advertisement

‘अच्छी बॉलिंग नहीं करनी’

इस वीडियो में एक फैन शाहीन अफरीदी को कह रहा है कि भारत के खिलाफ मुकाबले में अच्छी बॉलिंग नहीं करनी। ये फैन कहता है कि वो और उनके साथी स्पेशल वैंकूवर से भारत-पाकिस्तान का मैच देखने आए हैं और उन्हें यहां आकर सरप्राइज मिल गया, क्योंकि उनकी मुलाकात शाहीन अफरीदी से हो गई। वहीं दूसरा फैन कहता है कि रोहित और विराट को अपना दोस्त समझना है। इस दौरान फैंस और शाहीन अफरीदी के बीच काफी हंसी मजाक हुआ। 

Advertisement

बता दें कि न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में आज 9 जून को रात 8 बजे क्रिकेट के सबसे बड़े चिर प्रतिद्वंद्वियों के बीच महामुकाबला होगा। हमेशा की तरह इस बार भी भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) फेवरेट मानी जा रही है। भारत का पलड़ा भारी है, क्योंकि उसके पिछले मैच में आयरलैंड के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की है, जबकि पाकिस्तान अमेरिका जैसी लो रैंक टीम से हार कर आया है और उसका मनोबल टूटा हुआ है। T20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो भारत 6-1 से आगे है। 

ये भी पढ़ें- Ind vs Pak: भारत-पाकिस्तान के वो मैच, जिन्होंने रोक दी थी फैंस की सांसें; एक के नतीजे के लिए तो…

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 17:22 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo