Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 19:34 IST

इधर चल रहा था मैच, उधर सिद्धू पर नोट उड़ा रहे थे हरभजन सिंह; VIDEO देख जान लें वजह

अमेरिका के न्यूयॉर्क में T20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान हरभजन सिंह के नवजोत सिंह सिद्धू पर नोट उड़ाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Reported by: DINESH BEDI
Harbhajan Singh and Navjot Singh Sidhu Enjoyment During T20 World Cup Match
T20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान हरभजन ने सिद्धू पर उड़ाए नोट | Image:INSTAGRAM
Advertisement

T20 World Cup 2024: T20 वर्ल्ड कप में आए दिन रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं। न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम की धीमी पिच पर बेशक स्कोर कम बन रहा है, लेकिन मुकाबले टक्कर के हो रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच भला कौन भूल सकता है, जिसमें भारत ने महज 119 का स्कोर डिफेंड किया।

भारत-पाक मैच का रोमांच कोई भूला नहीं था कि एक ही दिन बाद नासाउ काउंटी स्टेडिटम में एक और थ्रिलिंग मैच देखने को मिला। साउथ अफ्रीका (South Africa) और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच भी यहां लो स्कोरिंग मैच हुआ, लेकिन ये भी आखिरी ओवर तक गया और इसका नतीजा भी आखिरी गेंद पर निकला और अंत में साउथ अफ्रीका की जीत हुई। ये तो रही मैच की बात, लेकिन मैच के इतर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपनी ही मस्ती में थे। इधर मैच चल रहा था तो उधर हरभजन सिद्धू पर नोट उड़ा रहे थे। सोशल मीडिया पर इसका मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

हरभजन ने सिद्धू पर क्यों उड़ाए नोट? 

Advertisement

साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच T20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान हरभजन और सिद्धू कॉमेंट्री बॉक्स में मौजूद थे और हिंदी कॉमेंट्री कर रहे थे। नवजोत सिंह सिद्धू की कॉमेंट्री से तो सब वाकिफ ही हैं। उनका शायराना और चुलबुले अंदाज में कॉमेंट्री करना हर किसी को पसंद आता है और इस मैच के दौरान भी सिद्धू ने कुछ ऐसी ही कॉमेंट्री की, जो हरभजन को इतनी अच्छी लगी कि वो उनके ऊपर नोट उड़ाने लगे। इसके बाद दोनों गले मिले। 

बता दें कि हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu), दोनों भारत में T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के लिए कॉमेंट्री कर रहे हैं। सिद्धू ने काफी सालों बाद कॉमेंट्री में वापसी की है, क्योंकि वो राजनीति में सक्रिय हो गए थे, लेकिन अब वो सब छोड़कर दोबारा क्रिकेट की ओर रुख कर गए हैं। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- कभी कोहली पर मरती थी ये बला की खूबसूरत क्रिकेटर, अब की शादी; ऐसा पार्टनर चुना कि सबको कर दिया हैरान

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 19:31 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo