Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 19:03 IST

कभी कोहली पर मरती थी ये बला की खूबसूरत क्रिकेटर, अब की शादी; ऐसा पार्टनर चुना कि सबको कर दिया हैरान

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली पर दिल हारने वाली इंटरनेशनल क्रिकेटर ने शादी कर ली है और ऐसा लाइफ पार्टनर चुना है कि सबको हैरान कर दिया है।

Reported by: DINESH BEDI
England cricketer Daniel Wyatt, who proposed to Kohli, gets married
कोहली पर दिल हारने वाली इस इंटरनेशनल क्रिकेटर ने की शादी | Image:ICC
Advertisement

Danielle Wyatt Get Married: अमेरिका (USA) और वेस्टइंडीज (West Indies) में T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) चल रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने टूर्नामेंट में अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों जीते हैं। टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) हालांकि दोनों ही मैचों में प्रभावशाली नहीं रहे हैं। कोहली (Kohli) दोनों मैचों में कुछ रन बनाकर ही आउट हो गए।

खैर विराट कोहली (Kohli) अब अमेरिका के खिलाफ मैच की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वो बड़ा स्कोर बनाकर बड़ा इम्पैक्ट डालना चाहेंगे, लेकिन इस बीच एक मजेदार खबर सामने आई है। कभी विराट कोहली (Virat Kohli) को प्रपोज करने वाली एक इंटरनेशनल क्रिकेटर ने शादी कर ली है। कभी कोहली (Kohli) पर मरने वाली बला की खूबसूरत इस क्रिकेटर ने शादी करके सबको चौंका दिया है। उसने ऐसा लाइफ पार्टनर चुना है कि सबको हैरान कर दिया है। चलिए अब और ज्यादा सस्पेंस न रखते हुए आपको बताते हैं कि ये खिलाड़ी कौन है।

Advertisement

डेनियल वायट ने की शादी

Advertisement

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वायट हैं, जिन्होंने अपनी लेस्बियन पार्टनर जॉर्जिया हॉज (Georgie Hodge) से शादी की है। डेनियल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। 

डेनियल वायट ने लेस्बियन दोस्त से की शादी
डेनियल वायट ने लेस्बियन दोस्त से की शादी

बता दें कि डेनियल वहीं खिलाड़ी हैं, जिन्होंने साल 2017 में देर रात एक के बाद एक धड़ाधड़ कई सोशल मीडिया पोस्ट किए थे और भारत ही नहीं दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को प्रपोज किया था, क्योंकि वो कोहली पर बहुत मरती थीं, लेकिन ये बात आगे नहीं बढ़ सकी। 

Advertisement

अर्जुन तेंदुलकर के साथ भी जुड़ा नाम

विराट कोहली के अलावा डेनियल वायट का नाम भारतीय क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ जुड़ा था। दरअसल डेनियल वायट की अर्जुन से अच्छी दोस्ती है। दोनों को कई बार साथ में रेस्टोरेंट में स्पॉट किया जा चुका है। 

Advertisement

आपको बता दें कि 33 वर्षीय डेनियल वायट ने 2 मार्च 2023 को साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में अपनी पार्टनर जॉर्जिया हॉज से सगाई की थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपलोड की थी। तब उन्होंने लिप किस के साथ बीच के उंगली में सगाई की अंगूठी पहनकर दुनिया को अपनी पार्टनर की आधी-अधूरी झलक दिखाई थी। इसके बाद कपल को फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाइयां दी थीं। 

डेनियल वायट का इंटरनेशनल करियर

Advertisement

2010 में इंग्लैंड के लिए इंटरनेशनल डेब्यू करने वाली डेनियल वायट ने अब तक इंग्लैंड के लिए 110 वनडे, 156 T20 और 2 टेस्ट मैच खेले हैं।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की भारत से हार पर पूछा सवाल तो गोली से भून डाला, कराची में PAK यूट्यूबर की हत्या से बवाल

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 19:03 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo