Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 17:04 IST

पाकिस्तान की भारत से हार पर पूछा सवाल तो गोली से भून डाला, कराची में PAK यूट्यूबर की हत्या से बवाल

अमेरिका में T20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के दो दिन बाद पाकिस्तान से बड़ी खबर सामने आई है, यहां भारत-मैच पर सवाल पूछने पर यूट्यूबर की हत्या कर दी गई है।

Reported by: DINESH BEDI
PAK Youtuber Shot Dead in Karachi over India Pakistan Match Question
भारत-पाक मैच पर सवाल पूछने पर पाकिस्तान के यूट्यूबर की हत्या | Image:X/ICC
Advertisement

IND vs PAK: ICC टूर्नामेंट में भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ अपना दबदबा बरकरार रखा है। अमेरिका (USA) में हुए T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) मैच में भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को धूल चटाई है। 

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में 9 जून को हुए इस रोमांचक मैच में भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 6 रन से हराया। भारत की इस शानदार जीत के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। पाकिस्तानी फैंस निराश हैं और गुस्से में हैं। पाकिस्तान के प्रदर्शन को लेकर नाराजगी जाहिर की जा रही है, लेकिन इस बीच बहुत बड़ी खबर सामने आई है। पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक पाकिस्तान की भारत से हार को लेकर सवाल पूछने पर पाकिस्तान के एक यूट्यबूर की हत्या कर दी गई है।

Advertisement
मृतक पाक यूट्यूबर
मृतक पाक यूट्यूबर

सिक्योरिटी गार्ड ने गोली से भून डाला

ICC क्रिकेट टूर्नामेंट में एक बार फिर भारत के हाथों करारी शिकस्त मिलने के बाद पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। पाकिस्तान की काफी फजीहत हो रही है। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टीम पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं फैंस खिलाड़ियों को खरी-खोटी सुना रहे हैं, लेकिन इस बीच पाकिस्तान से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कराची में एक पाक यूट्यूबर को सिक्योर‍िटी गार्ड ने गोली मार दी। पाक यूट्यूबर की हत्या से पाकिस्तान में बवाल मच गया है। 

Advertisement

भारत-पाक मैच पर राय ले रहा मृतक

जानकारी के मुताबिक पाक यूट्यूबर साद अहमद भारत-पाक‍िस्तान मैच पर लोगों की राय ले रहा था। वो कराची में एक मोबाइल मार्केट में गया और कई दुकानदारों से बातचीत की। इसी दौरान वहां एक स‍िक्योर‍िटी गार्ड आया और साद ने उससे भी मैच पर राय जानने की कोशिश की, लेकि गार्ड बिल्कुल दिलचस्प नहीं दिखा। इतना ही नहीं वो भारत-पाक मैच पर सवाल पूछे जाने पर इतना तिलमिला गया कि उसने कथित तौर पर साद को गोली मार दी। ये देख आसपास के लोग भी सन्न रह गए। पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक चश्मदीदों ने बयान दिया कि स‍िक्योर‍िटी गार्ड भारत-पाक मैच के सवाल और उनके सामने माइक रखे जाने से तैश में आ गया और पाक यूट्यूबर साद को अपनी बंदूक से गोली मार दी। साद अहमद को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- अमेरिका में T20 World Cup, लेकिन धोनी इस देश में ले रहे मजे; पत्नी-बेटी संग ये PHOTO जमकर वायरल

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 16:59 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo