Updated May 16th, 2024 at 16:35 IST

'मैं जय श्रीराम कहती हूं, यही तकलीफ है', सीमा हैदर की गुहार- गुलाम की जांच हो, आतंकियों से मिला...

Seema haidar: सीमा हैदर ने एक बार फिर खलबली मचा दी है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Seema Haider | Image:X
Advertisement

Seema haidar: सीमा हैदर ने एक बार फिर अपने बयान से खलबली मचा दी है। सीमा हैदर ने कहा है कि मैं हिन्दुस्तान जिंदाबाद, जय श्रीराम कहती हूं, इससे उनको तकलीफ है। भारत की सुरक्षा एजेंसी से कहूंगी, गुलाम हैदर को गिरफ्तार कर उसकी भी जांच की जाए।

सीमा हैदर ने दिया बड़ा बयान

सीमा हैदर से खुद से जुड़े ऑडियो को फेक ऑडियो करार दिया है। सीमा हैदर ने कहा है कि कुछ लोग फेक न्यूज, फेक वीडियो, फेक ऑडियो चला रहे हैं। हमारे फोन नंबर और सारी आईडी आज भी जांच पर है। आगे भी मेरी जांच के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं। भारत सरकार की सुरक्षा एजेंसी से निवेदन करती हूं, जो भारत में कुछ लोग रहकर पाकिस्तानियों के साथ दिन रात बात करते हैं, उनकी भी जरूर जांच की जाए। जो गुलाम  हैदर से मिले हुए हैं, उनकी भी जांच की जाए। गुलाम हैदर पांच साल से मेरे साथ रिश्ते में नहीं हैं। मेरे उनसे कोई बातचीत नहीं है। भारत की सुरक्षा एजेंसी से कहूंगी, गुलाम हैदर को गिरफ्तार कर उसकी भी जांच की जाए। हो सकता है वो आतंकवादियों से मिला हुआ हो।

'मरते दम तक मैं भारत देश से वफा करूंगी'

सीमा हैदर ने कहा- 'भारत सरकार का मुझपर एहसान है। आज मैं जिंदा हूं तो यहां के कानून और सुरक्षा एजेंसियों का एहसान है, वरना कब के ये जिहादी लोग मुझे मार चुके होते। हर तरह से मुझे परेशान करने की कोशिश की जा रही है। मैं जांच के लिए तैयार हूं, किसी को शक है तो मेरी जांच कर ले। बहुत सारे लोग अफवाह उड़ा रहे हैं, झूठ बोल रहे हैं। हमारे पास सिक्योरिटी और सीसीटीवी के कैमरे दिन रात रहते हैं। मरते दम तक मैं भारत देश से वफा करूंगी। सनातन धर्म मेरा भी धर्म है। मैं अपने धर्म, अपने देश के साथ कभी गद्दारी नहीं करूंगी। फेक वीडियो और फेक ऑडियो को इग्नोर कीजिए। मैं हिन्दुस्तान जिंदाबाद, जय श्रीराम कहती हूं, इससे उनको तकलीफ है। मेरी किसी भी तरह से जांच कर लीजिए मैं तैयार हूं। जय श्रीराम, राधे-राधे, हिन्दुस्तान जिंदाबाद, जय हिन्द।'

ये भी पढ़ेंः केजरीवाल सरकार को बार-बार फटकार के बाद इस बार दिल्ली हाई कोर्ट की कड़ी चेतावनी, जानिए पूरा मामला

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 22:47 IST

Whatsapp logo