Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 12:18 IST

भारत में PAK समर्थकों को CM योगी का दो टूक जवाब, 'भिखारी है पाक...जो समर्थन कर रहे वहीं चले जाएं'

पाकिस्तान को लेकर भारत में जो इन दिनों बयानबाजी चल रही है, उसपर सीएम योगी ने दो टूक जवाब दिया है।

Reported by: Kanak Kumari
Advertisement

पाकिस्तान को लेकर भारत में जो इन दिनों बयानबाजी चल रही है, उसपर उत्तर प्रदेश  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो टूक जवाब दिया है। हाल ही में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का एक बयान खूब वायरल हुआ। इसके बाद फारूक अब्दुल्ला ने भी पाकिस्तान को लेकर चूड़ियों वाला बयान दिया। सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान गरीब है और जो पाक के समर्थक हैं, वो वहीं चले जाएं।

सीएम योगी ने एक कार्यक्रम के दौरान फारुक अब्दुल्ला और मणिशंकर अय्यर को जवाब देते हुए कहा, "उससे खतरनाक एटम बम हमारे पास है। उसका एटम बम फेंकने के लिए है तो हमारा एटम बम भी फ्रीज में रखने के लिए नहीं है। हम भी छेड़ेंगे नहीं लेकिन अगर कोई छेड़ेगा तो छोड़ेंगे नहीं वो कहीं भी नहीं होगा। ये पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं। इन बेशर्मों को शर्म भी नहीं आती है।"

Advertisement

बता दें, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री एस जयशंकर से लेकर भाजपा के एक-एक नेता केवल एक बात को दोहरा रहे हैं कि हम पीओके वापस लेकर रहेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रिपब्लिक के साथ इंटरव्यू में ये भी कह दिया कि ऐसा करने के लिए हमें कुछ करना नहीं पड़ेगा, पीओके के लोग खुद हमसे मांग करेंगे। इसपर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा।

पाकिस्तान ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी...: फारूक अब्दुल्ला

फारूक अब्दुल्ला ने कहा, "अगर रक्षा मंत्री ऐसा कह रहे हैं तो आगे बढ़ें। हम रोकने वाले कौन होते हैं? लेकिन याद रहे कि पाकिस्तान ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी है। उनके पास परमाणु बम है और दुर्भाग्य से वो हमपर गिरेंगे।"

CM हिमंता ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

वहीं दूसरी ओर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दिल्ली में कहा, "पहले और अब पीओके को लेकर सोच में बदलाव हुआ है। हमारी संसद में कभी चर्चा नहीं होती थी कि पीओके हमारा हिस्सा है...वहां हर दिन आंदोलन हो रहा है पाकिस्तान के खिलाफ आंदोलन कर रहे लोग हमारा तिरंगा पताका लहरा रहे हैं ...आगाज हो चुका है... पीएम मोदी के नेतृत्व में जल्द ही पाक अधिकृत कश्मीर हमारे देश का हिस्सा बनेगा।"

उन्होंने कहा कि इस बार 400 सीट आएगा तो मथुरा और काशी में मंदिर बनेगा। सीएम हिमंता ने कहा, "कोई सचिन तेंदुलकर से पूछे कि डबल -ट्रिपल सेंचुरी क्यों मारी...जब कांग्रेस हमसे पूछती है कि आपको 400 सीटें क्यों चाहिए? मुझे लगा इसका जवाब भी होना चाहिए... जब हमें 300 सीटें मिलीं तो हमने राम मंदिर बनाया और अब जब हमें 400 सीटें मिलेंगी तो कृष्ण जन्मभूमि बनाई जाएगी और ज्ञानवापी मस्जिद के स्थान पर बाबा विश्वनाथ मंदिर भी बनाया जाएगा। मुगलों ने जो कारनामा किया है उसे साफ किया है... अभी बहुत कुछ बाकी है... और आगे करने में समय लगेगा।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: फर्जी वीडियो मामले में मनीष कश्यप की बड़ी जीत, कोर्ट ने सबूतों के अभाव में किया बरी

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 09:24 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo