Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 10:56 IST

मैं भाग्यशाली हूं कि...रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव के निधन पर नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

मीडिया जगत की जानी मानी हस्ती रामोजी राव के निधन पर नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है।

Reported by: Rupam Kumari
PM Modi with Ramoji Rao
रामोजी राव के साथ पीएम मोदी | Image:X@narendramodi
Advertisement

मीडिया टाइकून और रामोजी ग्रुप के चेयरमेन रामोजी राव का 8 जून की सुबह निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वो बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे। तबीयत बिगड़न के चलते बीते 5 जून को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हैदराबाद के स्टार अस्पताल में इलाज के दौरान रामोजी राव ने शनिवार की सुबह करीब 3:45 बजे अंतिम सांस ली। उनके निधन पर साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है वहीं नरेंद्र मोदी ने भी रामोजी के निधन पर शोक जताया है।

हैदराबाद स्थित ईनाडु और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव ने 87 साल की उम्र में शनिवार, 8 जून को दुनिया को अलिवदा कह दिया। इनके निधन की खबर मिलते ही फैंस और तमाम सेलेब्स में शोक की लहर दौड़ गई। नरेन्द्र मोदी ने मीडिया जगत की जानी मानी हस्ती रामोजी राव के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें भारतीय मीडिया में क्रांति लाने वाला दूरदर्शी व्यक्ति करार दिया।

Advertisement

रामोजी के निधन पर नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया फ्लेटफार्म X पर एक पोस्ट लिखकर पुरानी यादों को साझा किया। उन्हें रामोजी के साथ अपनी पुरानी तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने लिखा, रामोजी राव के समृद्ध योगदान ने पत्रकारिता और फिल्म जगत पर अमिट छाप छोड़ी है।अपने उल्लेखनीय प्रयासों के माध्यम से उन्होंने मीडिया और मनोरंजन जगत में नवाचार और उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित किए।

Advertisement

नरेंद्र मोदी का पोस्ट

पोस्ट में आगे लिखा, रामोजी राव गारू में भारत के विकास को लेकर जुनून था। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनसे बातचीत करने और उनके ज्ञान से लाभ उठाने के कई अवसर मिले। इस कठिन समय में उनके परिवार, मित्रों और अनगिनत प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।

यह भी पढ़ें: रामोजी ग्रुप के संस्थापक रामोजी राव का निधन, लंबी बीमारी के बाद हैदराबाद में ली अंतिम सांस
 

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 10:41 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

4 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo