Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 14:24 IST

महिला को घसीटते हुए ले गए 2 युवक, वो रहम की भीख मांगती रही, जल्लादों ने एक ना सुनी और…VIDEO

Jaunpur Viral Video: इस वीडियो में दो आदमी एक महिला को घसीटते हुए ले जाते नजर आ रहे हैं। वो पीड़ित महिला बार-बार हाथ जोड़कर उसे छोड़ने की गुहार लगा रही है।

Reported by: Sakshi Bansal
Advertisement

Jaunpur Viral Video: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे गांववाले एक महिला को ईंट-पत्थर के साथ बड़ी ही बेरहमी से पीट रहे हैं। महिला बार-बार जान बख्शने की गुहार लगा रही है लेकिन दो लोग बिना उसकी फरियाद सुने उसे घसीटते हुए ले जाते हैं और बुरी तरह मारपीट करना शुरू कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर इस हैरान करने वाली घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख किसी की भी रुह कांप जाएगी। इस वीडियो में दो आदमी एक महिला को घसीटते हुए ले जाते नजर आ रहे हैं। वो पीड़ित महिला बार-बार हाथ जोड़कर उसे छोड़ने की गुहार लगा रही है।

Advertisement

जौनपुर में महिला को ईंट-पत्थरों के साथ पीटा

ये चौंकाने वाली घटना चंदवक थाना अंतर्गत लेवरुवा गांव की बताई जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे गांव में बीच सड़क पर दो लोग महिला को ले जाते हैं और अपने हाथों में ईंट और पत्थर उठाते हुए उसे बेरहमी के साथ पीटने लग जाते हैं। एक उसकी कमर पर वार कर रहा है तो दूसरे ने उसके पैर पकड़े होते हैं और लगातार ईंट के साथ उसे पीट रहा होता है।

Advertisement

वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोगों का दिल दहल गया है। महिला लगातार चिल्लाते हुए अपनी जान की भीख मांग रही है लेकिन वे दोनों आदमी हैं कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। वीडियो वायरल होने के बाद जौनपुर पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है।

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, पुलिस ने भी तुरंत इस पर संज्ञान ले लिया है। खबरों की माने, वायरल वीडियो के आधार पर चंदवक थाने में विभिन्न धाराओं के तहत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है। 

ये भी पढ़ेंः 'सबके अखिलेश-अयोध्या के...' लखनऊ में सपा दफ्तर के सामने लगी होर्डिंग की क्यों हो रही है इतनी चर्चा?

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 13:19 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo