Updated June 12th, 2024 at 03:16 IST

VIDEO: नदी में तैरती लाश समझकर पहुंची पुलिस, खींचकर बाहर निकाला तो उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नदी में तैरती एक लाश को जब पुलिसकर्मी बाहर निकाला जाता है तो सब भौचक्के रह जाते हैं।

Reported by: DINESH BEDI
नदी में तैरती लाश को पुलिस ने बाहर निकाला तो उड़ गए होश | Image:X
Advertisement

Dead Body Floating in River: नदी में लाश तैर रही हो और पुलिस उसे निकालने के लिए आए, लेकिन जब उसे बाहर निकाला जाए तो आदमी जिंदा निकले तो सोचिए कैसा होगा। हम ये सिर्फ कह नहीं रहे, बल्कि ऐसा हुआ भी है। दरअसल सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

21वीं सदी की इस दुनिया में सोशल मीडिया (Social Media) हर किसी की जिंदगी का एक बहुत बड़ा हिस्सा बन गया है। ऐसा नहीं है कि सोशल मीडिया के बिना रहा नहीं जा सकता, लेकिन ये भी सच है कि अब इसके बिना जिंदगी अधूरी लगती है। इसमें भी कोई दोराय नहीं है कि आज के समय में सोशल मीडिया जानकारी हासिल करने और जागरुक रहने का बहुत बड़ा साधन है, लेकिन मनोरंजन के लिहाज से भी इसका कोई तोड़ नहीं है। सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों का काफी मनोरंजन करते हैं और ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। 

Advertisement

तैरती लाश देख आई पुलिस, बाहर निकाला तो…

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नदी में लाश तैरती दिख रही है, जिसे देखकर पुलिस (Police) को बुलाया जाता है और जब पुलिस लाश को बाहर निकालती है तो उसके और आसपास खड़े लोगों के होश उड़ जाते हैं। 

Advertisement

दरअसल पुलिस लाश समझकर जिसे नदी से बाहर निकालती है वो आदमी जिंदा निकलता है। सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा है कि ये आदमी गर्मी से परेशान था और गर्मी से बचने के लिए ये जाकर नदी में लेट गया। सोशल मीडिया वायरल इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 

Advertisement

हे प्रभु क्या हुआ। 

एक अन्य यूजर ने लिखा-

कैसे-कैसे लोग हैं धरती पर। 

ये वीडियो एक गांव का लग रहा है, लेकिन देश के किस हिस्से का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- सब का हिसाब यहीं होगा, Reasi Attack के बाद कपिल शर्मा की आतंकवादियों को दो टूक

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 21:55 IST

Whatsapp logo