Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 17:36 IST

'सब का हिसाब यहीं होगा', Reasi Attack के बाद कपिल शर्मा की आतंकवादियों को दो टूक

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को श्रद्धालुओं से भरी बस पर हुए आतंकी हमले की मशहूर भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने निंदा की है।

Reported by: DINESH BEDI
Kapil Sharma Warn Terrorist After Reasi Attack
जम्मू कश्मीर के रियासी आतंकी हमले पर कपिल शर्मा की दो टूक | Image:INSTAGRAM/PTI
Advertisement

Reasi Terror Attack: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के रियासी (Reasi) में हुए आतंकी हमले की हर तरफ निंदा हो रही है। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम को आतंकियों ने बड़ा हमला किया था। तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर आतंकवादियों ने अचानक हमला बोल दिया था और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थीं, जिससे बस खाई में गिर गई और तीन महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत हो गई और बाकी 33 लोग घायल हो गए।

इस आतंकी हमले में कई मासमूों ने जान गंवाई। इन आतंकियों से श्रद्धालुओं के खून के एक-एक कतरे का हिसाब लेने के लिए सुरक्षाबलों ने जमीन-आसमान एक कर दिया है। मामले की जांच नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को सौंपी गई है। इसके अलावा स्थानीय पुलिस प्रशासन और अर्धसैनिक बलों की ओर से भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

Advertisement

श्रद्धालुओं पर हुए इस आतंकी हमले को लेकर देशभर में रोष की लहर है। मरने वालों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना और परिजनों के प्रति सहानुभूति के साथ-साथ गुस्सा भी जाहिर किया जा रहा है और इस बीच अब भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आतंकवादियों को दो टूक चेतावनी दी है कि सबका हिसाब यहीं होगा। 

Advertisement

कपिल शर्मा ने रियासी आतंकी हमले को लेकर पोस्ट में कहा- 

Advertisement

मैं रियासी में तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। बेकसूर और निर्दोषों के ऊपर गोलियां चलाने वालों को जिंदगी में कभी सुकून नहीं मिलेगा। सब का हिसाब यहीं होगा।

उपराज्यपाल ने की घायलों से मुलाकात 

Advertisement

हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जम्मू के सरकारी अस्पताल में रियासी आतंकी हमले के घायलों से मुलाकात की। 

बस पर हमला करने वाले आतंकियों की तलाश लगातार जारी है। भारतीय सेना की ओर से वन क्षेत्र की तलाशी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- UP: योगी कैबिनेट की बैठक में बड़ा फैसला, कुंभ मेले की तैयारियों के लिए 2500 करोड़ आवंटित | CM Yogi

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 17:29 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo