Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 15:53 IST

'पहले लोगों को लूटा, अब मगरमच्छी आंसू बहा रहे AAP नेता', आतिशी के बयान पर BJP का पलटवार

Delhi News: AAP नेता आतिशी के बयान पर BJP ने पलटवार किया है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Atishi and Aditya Sahu
Atishi and Aditya Sahu | Image:Fb/Aditya Sahu/PTI
Advertisement

Delhi News: भारतीय जनता पार्टी की झारखंड इकाई ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी के इस दावे को एक ‘राजनीतिक स्टंट’ करार दिया कि भगवा खेमे ने एक ‘बेहद करीबी’ व्यक्ति के माध्यम से उनसे पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क किया था ।

भाजपा के राज्यसभा सदस्य आदित्य साहू ने आरोप लगाया कि ‘‘आप नेताओं ने शराब घोटाले में लोगों की गाढ़ी कमाई लूट ली है, और अब वे उन्हें गुमराह करने के लिए मगरमच्छी आंसू बहा रहे हैं ।’’

Advertisement

आतिशी ने किया था बड़ा दावा

इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को राजधानी दिल्ली में दावा किया कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने उनसे कहा था कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Advertisement

आतिशी ने संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि उनके अलावा पार्टी के तीन नेताओं - दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, विधायक दुर्गेश पाठक और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि आने वाले दिनों में प्रवर्तन निदेशालय उनके और उनके रिश्तेदारों के आवास पर छापे मारेगा। उन्होंने दावा किया कि उसके बाद समन भेजा जाएगा और गिरफ्तारियां की जाएंगी।

Advertisement

प्रदेश में राजग नेताओं की बैठक के इतर झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता अमर बौरी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘यह कुछ और नहीं बल्कि लोगों को भ्रमित करने के लिये एक राजनीतिक स्टंट है ।

बौरी ने दावा किया, ‘‘वह (आतिशी) ऐसा बयान तब दे रही हैं जब उनके नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि शराब डीलर सीधे उन्हें और (सौरभ) भारद्वाज जी को रिपोर्ट करते थे। वह खुद को मामले में फंसा हुआ पा रही हैं।’’

Advertisement

ये भी पढ़ेंः भगवान राम पर भाजपा का एकाधिकार नहीं, जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगा ‘इंडिया’ गठबंधन : सचिन पायलट

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 2nd, 2024 at 15:53 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo