Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 23:52 IST

स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, विभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Swati Maliwal
Swati Maliwal | Image:PTI
Advertisement

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। विभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। इससे पहले दिल्ली पुलिस की टीम ने करीब साढ़े 4 घंटे तक स्वाति मालीवाल के आवास पर उनसे बातचीत की थी और उनके बयान दर्ज किए थे।

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को बताई आपबीती

इससे पहले स्वाति मालीवाल का ट्वीट सामने आया था। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा- 'मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ। जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे।  देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। BJP वालों से ख़ास गुज़ारिश है इस घटना पे राजनीति न करें।'

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

मारपीट मामले में स्वाति मालीवाल ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी। स्वाति ने दिल्ली पुलिस को सबकुछ बता दिया है कि 13 तारीख को उनके साथ क्या हुआ था। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की टीम करीब 4 घंटे 35 मिनिट तक स्वाति के आवास पर थी।

स्पेशल सेल के एडीशनल सीपी प्रमोद कुशवाह और एडीशनल DCP नार्थ अंजीता के सामने स्वाति मालीवाल ने बयान दर्ज कराए। दिल्ली पुलिस ने CRPC 161 के तहत स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया।

Advertisement

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, स्वाति मालीवाल ने अपने बयानों में सोमवार 13 तारीख का पूरा घटनाक्रम बताया है। किन हालातों में उन्होंने पीसीआर कॉल की, उसके बारे में भी पुलिस को बताया गया है। पुलिस ने स्वाति के बयानों के आधार पर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः 'केजरीवाल ने रचा पूरा खेल...',स्वाति के पूर्व पति ने बदसलूकी को बताया 'चीरहरण'; कहा- हाथ तोड़ देता

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 21:58 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo