Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 10:40 IST

ये किन जाहिलों में मैंने शादी कर ली… जब कपिल के शो में बोलीं सानिया मिर्जा, खुले रह गए सबके मुंह

Sania Mirza: शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा पहली बार किसी चैट शो में नजर आई हैं जिसके क्लिप्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Sania Mirza, Kapil Sharma
सानिया मिर्जा, कपिल शर्मा | Image:Netflix
Advertisement

Sania Mirza: इस शनिवार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का एपिसोड कमाल का रहा। इस हफ्ते मशहूर खेल हस्तियों ने कॉमेडी का तड़का लगाया जिनमें सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्त कौर समरा जैसे खिलाड़ी शामिल थे। बता दें कि शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया पहली बार ऐसे किसी चैट शो में नजर आई हैं जिसके क्लिप्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

सानिया पहले भी कपिल शर्मा के शो में आ चुकी हैं। फैंस को उनकी और कपिल की जुगलबंदी देखने में काफी मजा आता है। शनिवार को रिलीज हुए एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने के लिए मिला है।

Advertisement

जब कपिल शर्मा बने सानिया मिर्जा की सास!

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दौरान एक सेगमेंट में कपिल शर्मा को भारतीय टेनिस स्टार की सासू मां बने देखा जा सकता है। सानिया अच्छी बहू बनकर अपनी सास उर्फ कपिल के लिए चाय लेकर जाती हैं। कपिल अपनी बहू को ताना देते हुए उन्हें चाय लाने के लिए कहते हैं जिसे सुनकर सानिया बोलती हैं- “ये किन जाहिलों में मैंने शादी कर ली”। 

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सानिया मिर्जा से ये बातें सुनते ही सब जोर-जोर से हंसने लगते हैं, वहीं सास बने कपिल शर्मा का मुंह खुला रह जाता है। इसके बाद सास बने कपिल चाय पीते हैं और कहते हैं- ‘ये चाय है या जहर’। इसके जवाब में पूर्व टेनिस खिलाड़ी कहती हैं- ‘मैंने तो चाय बनाई थी, आपके मुंह से लगकर जहर बन गई होगी। वैसे आप पी लीजिए, आपको जहर का क्या असर पड़ेगा’।

Advertisement

अब ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

सानिया मिर्जा ने की रिलेशनशिप स्टेटस पर बात

इसी एपिसोड के दौरान होस्ट कपिल शर्मा सानिया की बायोपिक को लेकर भी बात करते हैं। जब कपिल ने कहा कि एक बड़े सुपरस्टार ने सानिया मिर्जा की बायोपिक में उनके लव इंटरेस्ट का रोल निभाने की इच्छी जताई है तो पूर्व टेनिस स्टार तपाक से बोलती हैं- पहले मुझे ढूंढना है अपना लव इंटरेस्ट।

बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक लेने के बाद सानिया ने पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बात की है। शोएब तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं लेकिन सानिया फिलहाल सिंगल हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः शोएब से तलाक के बाद दूसरा निकाह करेंगी सानिया? रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 10:40 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo