Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 08:16 IST

शोएब से तलाक के बाद दूसरा निकाह करेंगी सानिया? रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Sania Mirza: सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से तलाक के बाद पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बात की है। उन्होंने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में खुलासा किया है।

Reported by: Sakshi Bansal
sania mirza
सानिया मिर्जा | Image:instagram/ sania mirza
Advertisement

Sania Mirza: पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा हाल ही में नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुंची थीं जहां उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बात की। बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से तलाक होने के बाद सानिया ने पहली बार इस बारे में बात की है। 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें तो लंबे समय से उड़ रही थीं। फिर जब इस साल 20 जनवरी को शोएब ने अपने तीसरे निकाह की तस्वीरें शेयर की तो सभी को झटका लग गया। उन्होंने मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपनी तीसरी बेगम बनाया है। इसी के साथ सानिया और शोएब का रिश्ता खत्म होने की भी पुष्टि हो गई। टेनिस स्टार के पिता ने खुलासा किया था कि सानिया ने शोएब से खुला लिया है।

Advertisement

सानिया मिर्जा ने तलाक के बाद की रिलेशनशिप स्टेटस पर बात

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में इस बार दर्शकों को स्पोर्ट्स स्पेशल एपिसोड देखने के लिए मिलेगा। इस बार कपिल शर्मा के शो में सानिया मिर्जा, मैरी कॉम, साइना नेहवाल जैसी खेल हस्तियां कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आएंगी जिन्होंने कई बार देश का नाम रोशन किया है। नेटफ्लिक्स ने हाल ही में इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Advertisement

इस प्रोमो में होस्ट कपिल शर्मा जब सानिया से कहते हैं कि ‘एक बड़े सुपरस्टार आपकी बायोपिक में आपके लव इंटरेस्ट का रोल निभाना चाहते हैं’ तो टेनिस स्टार छूटते ही कहती हैं- ‘अभी पहले मुझे लव इंटरेस्ट ढूंढना है’। ये सुनते ही सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

उनका जवाब सुनकर पता लग रहा है कि भले ही तलाक के बाद शोएब को सना जावेद में अपना हमसफर मिल गया हो लेकिन सानिया अभी भी सिंगल हैं। वह दुबई में अपने बेटे इजहान के साथ रहती हैं और अपने परिवारवालों और करियर पर फोकस कर रही हैं।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का क्यों हुआ तलाक?

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में सभी की मर्जी के खिलाफ जाकर हैदराबाद में निकाह किया था। फिर 2018 में पूर्व टेनिस खिलाड़ी ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने इजहान मलिक रखा। हालांकि, अब शादी के लगभग 14 साल बाद सानिया और शोएब का तलाक हो गया है। भले ही दोनों ने अभी तक रिश्ता टूटने के पीछे की असल वजह का खुलासा ना किया हो लेकिन खबरों की माने तो सानिया शोएब के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स से तंग आ चुकी थी और इसलिए उनसे खुला ले लिया।

ये भी पढ़ेंः शोएब से तलाक के बाद सानिया ने फिर साझा किया दिल का हाल, लिखा- भले ही कुछ हो जाए लेकिन…

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 08:16 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

4 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo