Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 14:36 IST

Panchayat 3 Trailer ने बढ़ाई लोगों की बेचैनी, सचिव जी की वापसी पर बनराकस चलेगा नई चाल; मचेगा घमासान

Panchayat 3 का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 'पंचायत 3' का ट्रेलर बेहद ही मजेदार और जबर्दस्त है।

Reported by: Sadhna Mishra
Panchayat 3
पंचायत 3 का ट्रेलर रिलीज | Image:instagram
Advertisement

Panchayat 3 Trailer Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम की सबसे चर्चित वेब सीरीज पंचायत का अब तक दो सीजन आ चुका है। इसके दोनों सीजन को ही दर्शकों का बहुत प्यार मिला। ऐसे में दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था, जो बहुत ही जल्द खत्म होने वाला है। दरअसल, पंचायत के मेकर्स ने पंचायत 3 (Panchayat 3) का ट्रेलर जारी कर दिया है और साथ ही इसकी रिलीज डेट भी रिवील कर दी है।

पंचायत 3 के ट्रेलर (Panchayat 3 Trailer) में सचिव जी की वापसी दिखाई गई है और इसी के साथ फुलेरा गांव में प्रधान के चुनाव भी होने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ सचिव जी की वापसी से बनराकस कोई नई चाल चलने वाला है। पंचायत के तीसरे सीजन के ट्रेलर ने लोगों के बीच बेचैनी बढ़ा दी है। बाकी दूसरे सीजन की तरह ही पंचायत 3 भी कॉमेडी से भरपूर है।

Advertisement

क्या फुलेरा गांव को मिल गए नए सचिव जी?

पंचायत के सीजन 3 के ट्रेलर (Panchayat 3 Trailer) की शुरुआत में आपको लग सकता है कि फुलेरा गांव को नए सचिव जी मिल चुके हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। इसके बाद ही आप देखेंगे कि फुलेरा के पुराने सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार अपनी बाइक पर सामान बांधे वापस आ रहे हैं। दरअसल, सचिव जी और एमएलए के साथ हुए मामले के बाद सचिव जी ने ट्रांसफर लेने की कोशिश की थी, लेकिन गांव की प्रधान मंजू देवी उनका ट्रांसफर रुकवा देती हैं। जिसकी वजह से उन्हें फुलेरा गांव में ही अपनी जिंदगी काट रहे हैं।

Advertisement

एमएलए के साथ मिलकर बनराकस चलेगा नई चाल

वहीं दूसरी तरफ प्रधान जी (Pradhan Ji) और मंजू देवी को चुनाव की चिंता खाए जा रही है। दोनों को उम्मीद और भरोसा है कि वो ही प्रधान का चुनाव जीतेंगे, लेकिन अब बनराकस उनके रास्ते का रोड़ा बना हुआ है, जो एमएलए के साथ मिलकर नई चाल चलने की तैयारी में है। अब देखना यह है कि होता क्या है।  

Advertisement

रिंकी और सचिव जी की आगे बढ़ेगी लव स्टोरी

वहीं दूसरी तरफ दूसरे सीजन (Panchayat 2) में शुरू हुई सचिव जी और प्रधान जी की बेटी की बीच लव केमेस्ट्री इस सीजन में आगे बढ़ती नजर आ रही है। रिंकी और सचिव जी एक बार फिर से पानी की टंकी पर चढ़कर चाय की चुस्कियों का मजा लेते हुए नजर आएंगे। कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर पंचायत 3 में रिंकी और सचिव जी की लव स्टोरी तड़का लगाने का काम कर रही है। ट्रेलर देखने से साफ हो गया है कि यह सीजन भी काफी जबरदस्त होने वाला है। वहीं इसकी रिलीज डेट भी रिवील कर दी गई है।

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी पंचायत 3

मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। पंचायत 3 मई महीने के आखिर में 28 तारीख को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया जाएगा। दीपक कुमार मिश्रा के निर्देशन में बनी पंचायत वेब सीरीज के तीसरे पार्ट में जितेंद्र कुमार के अलावा, नीना गुप्ता, फैजल मलिक, रघुबीर यादव, चंदन रॉय सहित कई एक्टर्स मुख्य किरदार में नजर आएंगे।  

यह भी पढ़ें… अस्पताल में भर्ती हुई बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन? इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं Rakhi Sawant

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 14:29 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo