Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 23:04 IST

अस्पताल में भर्ती हुई बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन? इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं Rakhi Sawant

Rakhi Sawant की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर बेसुध सी पड़ी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्ट की बीमारी की वजह से उन्हें एडमिट किया गया है।

Reported by: Sadhna Mishra
Rakhi Sawant
राखी सावंत हुईं एडमिट | Image:instagram
Advertisement

Rakhi Sawant Hospitalized: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सांवत अपने मजाकियां अंदाज से लेकर विवादों तक के लिए चर्चा में बनी रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह अलग है। दरअसल, राखी को लेकर इस बार बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को इमरजेंसी में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। जिसकी एक फोटो भी सामने आई है।

राखी सांवत की सामने आई फोटो में उन्हें हॉस्पिटल के बेड पर बेसुध सा लेटे देखा जा सकता है और उनकी जांच की जा रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है, कि वह हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही है, जिसकी वजह से उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें इमरजेंसी में एडमिट कराया गया है।

Advertisement

हॉस्पिटल के बेड पर इस हालत में नजर आईं राखी सांवत

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर विरल भयानी ने राखी सांवत की कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें राखी को बेहोश देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के एक हाथ की उंगली में ऑक्सीमीटर तो दूसरे हाथ में विगो लगा है, जिससे उन्हें ग्लूकोज चढ़ रहा है। वहीं फोटो में एक नर्स भी नजर आ रही है, जो राखी का ब्लड प्रेशर जांचते दिखाई दे रही है।

Advertisement

डॉक्टरों ने राखी हालत नाजुक बताई है

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक राखी सांवत दिल से जुड़ी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। डॉक्टरों का कहना है कि राखी की हालत थोड़ी नाजुक है। जैसी ही यह खबर सामने आई एक्ट्रेस के फैंस परेशान हो गए हैं। हालांकि, उन्हें क्या हुआ है इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही राखी की तरफ से उनके एडमिट होने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा की गई है।

Advertisement

जब अवॉर्ड शो में टॉवेल लपेटकर पहुंच गई राखी

राखी सांवत अक्सर ही अपने बयानों, सबको हंसाने और विवादों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का टॉवल लुक काफी वायरल हुआ था। दरअसल, राखी एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची, जहां सबकी नजरें उनके कपड़ों पर ही टिकी रह गई और हो भी क्यों ना राखी फंक्शन में लाल रंग की तौलिया लपेटकर ही पहुंच गई थी। उनका यह वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

यह भी पढ़ें… Delhi Metro के बाद DTC का VIDEO VIRAL, चलती बस में रोमांस करने वाले कपल ने कर दी सारी हदें पार

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 23:04 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

20 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo