Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 10:24 IST

गाली दे दी थी, ईगो था….मोहम्मद नाजिम ने सालों बाद तोड़ी को-स्टार देवोलीना संग हुई लड़ाई पर चुप्पी

Saath Nibhana Saathiya: मोहम्मद नाजिम ने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में अहम का किरदार निभाया था। उनकी अपनी को-स्टार देवोलीना भट्टाचार्जी संग नहीं बनती थी।

Reported by: Sakshi Bansal
Mohammad Nazim, Devoleena Bhattacharjee in Saath Nibhana Saathiya
‘साथ निभाना साथिया’ में मोहम्मद नाजिम, देवोलीना भट्टाचार्जी | Image:instagram
Advertisement

Mohammad Nazim: फेमस टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) में अहम की भूमिका से लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर मोहम्मद नाजिम ने हाल ही में अपनी को-स्टार देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को लेकर बात की है। उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे जब देवोलीना ने शो में जिया मानेक (Giaa Manek) को रिप्लेस किया था तो एक्टर ने उनसे करीब सात-आठ महीने तक बात नहीं की थी। 

ये तो सभी जानते हैं कि टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में पहले गोपी का किरदार जिया मानेक निभा रही थीं। फैंस उनकी सादगी के कायल हो गए थे। हालांकि, कुछ ही महीने बाद मेकर्स ने विवाद के बाद उन्हें शो से निकाल दिया और गोपी का रोल करने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी को साइन कर लिया था।

Advertisement

‘साथ निभाना साथिया’ के सेट पर देवोलीना से हुई मोहम्मद नाजिम की लड़ाई

मोहम्मद नाजिम ने हाल ही में टेली मसाला के साथ बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे ‘साथ निभाना साथिया’ के सेट पर उनकी नई गोपी बहू उर्फ देवोलीना से बहुत बुरी वाली लड़ाई हो गई थी। उन्होंने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि उनकी देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ क्यों नहीं बनती थी। उन्होंने कहा कि जिया मानेक की जगह लेने के बाद उन्होंने लंबे समय तक बात नहीं की थी। ऐसे ही एक रिहर्सल के दौरान कुछ ऐसा हो गया था कि गुस्से में एक्टर ने उन्हें गाली भी दे दी थी।

Advertisement

मोहम्मद नाजिम के मुताबिक, “रिहर्सल करते करते कुछ बात हो गई थी तो मैंने ऐसे ही सुना दिया, गाली-वाली दे दी। फिर हमने बात नहीं की थी सात-आठ महीने तक। आप लोग बात नहीं कर रहे थे लेकिन सीन ऐसा कर रहे हैं कि जैसे मैं अच्छा कर रहा हूं, मैं अच्छा करूंगी तो। दिखाने दिखाने के चक्कर में वो सीन और अच्छा हो जाता था”।

“लड़ाई नहीं थी, ईगो था”

अहम मोदी उर्फ मोहम्मद नाजिम ने आगे ये भी कहा कि जब वे दोनों बात नहीं कर रहे थे, तो इससे उनका ही फायदा हो रहा था क्योंकि दोनों शूटिंग के वक्त अपना बेस्ट दे रहे थे। उन्होंने कहा कि उन दोनों के बीच कोई लड़ाई नहीं थी; यह उनका अहंकार था। एक सीन करते समय वे दोनों हंसने लगे जिसके बाद वे यह भूल गए कि वे क्यों लड़ रहे थे।

ये भी पढ़ेंः स्ट्रीट डॉग्स लवर हैं कुमकुम भाग्य एक्टर्स अबरार काजी और राची शर्मा, शेयर किया बचपन का किस्सा

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 06:49 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo