Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 20:10 IST

स्ट्रीट डॉग्स लवर हैं कुमकुम भाग्य एक्टर्स अबरार काजी और राची शर्मा, शेयर किया बचपन का किस्सा

टेलीविजन शो 'कुमकुम भाग्य' में राजवंश की भूमिका निभा रहे एक्टर अबरार काजी और उनकी को-स्टार राची शर्मा ने बताया कि उन्हें स्ट्रीट डॉग्स के साथ समय बिताना अच्छा लगता है।

Abrar Qazi And Rachi Sharma
स्ट्रीट डॉग लवर्स है कुमकुम भाग्य के सितारे | Image:instagram
Advertisement

Abrar Qazi And Rachi Sharma Shared Childhood Story: टेलीविजन शो 'कुमकुम भाग्य' में राजवंश की भूमिका निभा रहे एक्टर अबरार काजी और उनकी को-स्टार राची शर्मा ने बताया कि उन्हें स्ट्रीट डॉग्स के साथ समय बिताना अच्छा लगता है।

घर में बहुत कम समय बिताने के कारण वे कोई पालतू जानवर नहीं रख सकते। इसलिए उन्होंने अपने सेट पर रहने वाले प्यारे दोस्तों की देखभाल करना शुरू कर दिया है। अबरार और राची ने आवारा कुत्तों (स्ट्रीट डॉग्स) को खास तौर पर सेट पर मौजूद कुत्तों की तरह रखना शुरू कर दिया है। अबरार के लिए आवारा कुत्तों के साथ समय बिताना 'शांतिदायक' है।

Advertisement

एक्टर अबरार काजी ने कहा, "मैं हमेशा से ही पालतू जानवरों का बहुत बड़ा प्रेमी रहा हूं। राची से मिलने और इन प्यारे दोस्तों के लिए हमारे आपसी प्यार को जानने के बाद, हम शूटिंग के अलावा अपना ज्यादातर समय उनके साथ बिताते हैं। उनके साथ खेलना और उनकी देखभाल करना बहुत अच्छा लगता है। इससे हमें सीन्स के बीच में आराम करने में मदद मिलती है। हमने उन्हें बहुत प्यारे नाम दिए हैं। जब भी हम उन्हें बुलाते हैं तो वे वास्तव में हमारे पास दौड़कर आते हैं। उनके आस-पास रहना हमेशा एक शानदार एहसास होता है।"

एक्ट्रेस राची शर्मा ने बताया, “वह बचपन से ही एक कुत्ता या बिल्ली को पालना चाहती थी, लेकिन उन्हें कभी ऐसा मौका नहीं मिला।” उन्होंने आगे कहा, "मेरी मां मुझसे कहती थी कि जब मैं बड़ी हो जाऊंगी तो मैं एक कुत्ता पाल सकती हूं, बशर्ते मैं उसकी देखभाल करने में सक्षम हो जाऊं। हालांकि, मैं इंदौर में अपने घर पर एक कुत्ते को पालने में कामयाब रही। यहां उसकी देखभाल करने वाले लोग हैं। लेकिन मैं मुंबई में अकेली रहती हूं, इसलिए मैं यहां कुत्ता नहीं पाल सकती।"

Advertisement

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे काम के घंटे तय नहीं हैं। व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के कारण मैं जिम्मेदारी नहीं ले पाती और न ही उसे पूरा कर पाती हूं। इसलिए, हमारे सेट पर मौजूद सभी आवारा कुत्ते और बिल्लियां मेरे पालतू जानवरों की तरह हैं। मुझे उनके साथ समय बिताना बहुत पसंद है। जब भी अबरार और मुझे शॉट्स के बीच समय मिलता है, हम उनके साथ खेलते हैं।" बता दें कि टेलीविजन शो 'कुमकुम भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है। 

यह भी पढ़ें… 'अफवाह सच है...' बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सात फेरे लेंगी सोनाक्षी सिन्हा

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 20:10 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo