Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 08:12 IST

सना के बाद चौथी बेगम बनाने चल पड़े हैं शोएब मलिक? पाकिस्तानी एक्ट्रेस को भेज रहे Flirty Msgs!

Shoaib Malik: शोएब मलिक फिर से सुर्खियों में आ गए जब उनपर पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद को ‘फ्लर्टी मैसेज’ भेजने के आरोप लगाए गए।

Reported by: Sakshi Bansal
Shoaib Malik, Sana javed, Nawal Saeed
शोएब मलिक, सना जावेद, नवल सईद | Image:instagram
Advertisement

Shoaib Malik: इस साल 22 जनवरी को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया जब उन्होंने अपने तीसरे निकाह की तस्वीरें शेयर की। उन्होंने सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से तलाक के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) को अपनी बेगम बनाया है। अब क्रिकेटर फिर से सुर्खियों पर आ गए हैं जब उनपर एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद (Nawal Saeed) को ‘फ्लर्टी मैसेज’ भेजने के आरोप लगाए गए।

नवल सईद इन दिनों अपने शो ‘जान ए जहां’ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। वह हाल ही में एक टॉक शो में नजर आई थीं जहां उन्होंने खुलासा किया कि इंस्टाग्राम पर उन्हें कई पाकिस्तानी क्रिकेटर मैसेज भेजते रहते हैं।

Advertisement

पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद को मैसेज करते हैं शोएब मलिक?

हाल ही में, पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद एक रमजान शो में दिखाई दी थीं जिसे ऐजाज असलम और नादिया खान ने होस्ट किया था। इसी शो में, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा रिवील कर दिया जिसकी पाकिस्तान के साथ साथ भारत में भी चर्चा हो रही है। उन्होंने दावा किया कि उन्हें सोशल मीडिया पर उनके मुल्क के क्रिकेटर्स फ्लर्टी मैसेज भेजते हैं।

Advertisement

नवल ने वैसे तो किसी का नाम नहीं लिया लेकिन ये जरूर हिंट दे दिया कि एक क्रिकेटर मैरिड भी है। होस्ट ने नसीम शाह का नाम लिया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह कुछ नहीं जानती। फिर जब नादिया ने शोएब मलिक का नाम लिया तो नवल सईद मुस्कुराने लगती हैं और बात पलट देती हैं। जैसे ही इस एपिसोड का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड हुआ, लोगों ने शोएब मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। भले ही नवल ने क्लियर ना किया हो कि वह किसकी बात कर रही थीं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ये मानकर बैठ गए हैं कि शोएब ने ही ये मैसेज किए होंगे।

क्रिकेटर्स के मैसेज पर भड़कीं नवल सईद

नवल सईद ने आगे कहा कि एक क्रिकेटर उन्हें बार बार मैसेज कर रहा है जो सही बात नहीं है। उन्होंने कहा कि मुल्क के क्रिकेटर्स को ऐसे किसी को मैसेज नहीं करना चाहिए क्योंकि लोग खिलाड़ियों को काफी मानते हैं और ऊंची नजर से देखते हैं। 

Advertisement

इस बीच बात करें नवल सईद की तो उन्होंने 2017 में ‘यकीन का सफर’ में एक छोटी सी भूमिका के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। तब से वह ‘एजाबान’, ‘फरियाद’, ‘सितम’, ‘दिल ए वीरान’, ‘दाग ए दिल’ और ‘माह ए तमाम’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। नवल इन दिनों शो ‘जान ए जहां’ में नजर आ रही हैं जिसमें वह एक विधवा का किरदार निभा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः IPL 2024 में RR को चीयर करने पहुंचीं धनश्री, शेयर किया पति युजवेंद्र चहल का क्यूट वीडियो

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 08:00 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo