Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 10:50 IST

बस एक डिमांड पूरी ना करने पर मेहमानों ने डांसर से की बदसलूकी, फेंकी शराब, सन्न कर देगा वीडियो

Punjabi Dancer Attacked: इस वीडियो में पंजाबी डांसर सिमरन संधू के साथ शादी में आया एक गेस्ट गलत सलूक करता नजर आ रहा है।

Reported by: Sakshi Bansal
Punjabi Dancer Attacked
पंजाबी डांसर पर हमला | Image:instagram
Advertisement

Punjabi Dancer Attacked: पंजाब की एक मॉडल और डांसर सिमरन संधू (Simran Sandhu) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ बदसलूकी होती दिख रही है। ये वीडियो किसी शादी का है जिसमें सिमरन डांस करने पहुंची थीं। हालांकि, शराब के नशे में उनके साथ बदतमीजी की गई जिसका एक हैरान करने वाला वीडियो भी सामने आया है। इसे देख किसी का भी खून खौल जाएगा। ये घटना पंजाब के लुधियाना की बताई जा रही है। 

इस वीडियो में पंजाबी डांसर सिमरन संधू के साथ शादी में आया एक गेस्ट गलत सलूक करता नजर आ रहा है। जब वो स्टेज पर डांस कर रही होती हैं तो वह शख्स उन्हें नीचे बुलाता है। जब सिमरन नीचे उसके पास जाने से इनकार कर देती हैं तो वह आदमी अपना आपा खो देता है और उनके ऊपर शराब का ग्लास फेंक देता है।

Advertisement

शादी में पंजाबी डांसर पर हुआ हमला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कैसे  सिमरन संधू उनके साथ बदतमीजी कर रहे मेहमानों को गुस्से में सुनाती नजर आ रही हैं। वह उन्हें गाली भी बकती हैं जिसके बाद एक आदमी उनपर बार-बार शराब का ग्लास फेंकने लगता है। इतने में पीछे से एक आदमी आता है और सिमरन को पकड़कर स्टेज से ले जाता है। 

Advertisement

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सिमरन संधू ने मीडिया को बयान देते हुए बताया कि शादी में हुआ क्या था। उन्होंने दावा किया कि जब वह डांस कर रही थीं तो उन्हें स्टेज से नीचे आकर डांस करने को कहा गया। मेहमान शराब के नशे में धुत्त थे। सिमरन ने मना किया तो वे लोग आगबबूला हो गए और उनके साथ बदसलूकी करना शुरू कर दिया। 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by 𝆺𝅥⃝🇨🇦 ⃪ͥ͢ ᷟ ਸਿਮਰਨ ਸੰਧੂ 🍁⃯⃝ ≛ (@simran_lovers_01)

सिमरन ने कहा कि उनका हाथ पकड़कर उन्हें खींचा गया तो वह गुस्से में लाल हो गईं और उन्हें गाली देना शुरू कर दिया। डांसर के मुताबिक, उनके ऊपर कांच के ग्लास से भी हमला किया गया जिसमें शराब भरी हुई थी।

पंजाबी डांसर पर हमला मामले में FIR दर्ज

अब सिमरन संधू ने इस घटना को लेकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। ये चार लोग वहीं हैं जो शादी अटेंड करने आए थे और जिन्होंने सिमरन के साथ बदसलूकी की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ेंः सना के बाद चौथी बेगम बनाने चल पड़े हैं शोएब मलिक? पाकिस्तानी एक्ट्रेस को भेज रहे Flirty Msgs!

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 08:52 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo