Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 14:26 IST

पत्नी की ‘क्रूरता’ से तंग आए शेफ कुणाल कपूर, लगाई कोर्ट में अर्जी, अब जाकर मिली बड़ी राहत

Kunal Kapur Divorce: सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर को ‘क्रूरता’ के आधार पर पत्नी से तलाक की मंजूरी मिल गई है।

Reported by: Sakshi Bansal
Kunal Kapur
कुणाल कपूर | Image:Kunal Kapur/Instagram
Advertisement

Kunal Kapur Divorce: सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर को ‘क्रूरता’ के आधार पर पत्नी से तलाक की मंजूरी मिल गई है। कुणाल कपूर और उनकी पत्नी काफी समय से अलग-अलग रह रहे थे। अब दिल्ली हाई कोर्ट ने तलाक को लेकर ये बड़ा फैसला सुनाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मास्टरशेफ फेम कुणाल कपूर ने 2008 में एकता कपूर (Ekta Kapur) नाम की महिला से शादी की थी और 2012 में दोनों एक बेटे के माता-पिता बने।

Advertisement

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर का हुआ तलाक

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि कुणाल कपूर को आखिरकार उनकी अलग हो चुकी पत्नी से तलाक मिल गया है। रिपोर्ट में आगे लिखा है कि ये तलाक तब दिया गया जब दिल्ली हाई कोर्ट ने ऑब्जर्व किया कि एकता ने कोर्ट में केवल शेफ को 'बदनाम' करने के इरादे से उनके खिलाफ कुछ 'बेबुनियाद आरोप' लगाए थे। 

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिस सुरेश कुमार कैत और नीना बंसल कृष्णा की बेंच ने अपने बयान में कहा कि ‘कुणाल की पूर्व पत्नी ने आरोप लगाया था कि मास्टर शेफ के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स चल रहे थे और वह अपने फैंस के साथ फ्लर्ट करते रहते थे’।

हाई कोर्ट ने कहा कि ‘कुणाल के प्रति एकता का व्यवहार गरिमा और सहानुभूति वाला नहीं था’। कोर्ट ने यह फैसला कपूर की उस अपील को मंजूर करते हुए सुनाया जिसमें उन्होंने फैमिली कोर्ट द्वारा तलाक से इनकार करने के फैसले को चुनौती दी थी। हाई कोर्ट ने कहा कि ऐसा कानून में साफ साफ मेंशन है कि सार्वजनिक रूप से पार्टनर के खिलाफ लापरवाही भरा, अपमानजनक और निराधार आरोप लगाना 'क्रूरता' जैसा है।

Advertisement

कुणाल कपूर ने पूर्व पत्नी पर लगाए थे ये आरोप

आपको बता दें कि कुणाल कपूर ने पहले अपनी पूर्व पत्नी पर उनके ‘पैरेंट्स की इज्जत ना करने और बार-बार उन्हें अपमानित करने’ का आरोप लगाया था। वहीं दूसरी ओर, उनकी पूर्व पत्नी ने दावा किया कि ये आरोप ‘झूठे हैं और कोर्ट को गुमराह करने के लिए लगाए गए हैं’। महिला ने ये भा दावा किया कि ‘शेफ ने शादी की मर्यादा का सम्मान नहीं किया और पिता के रूप में भी बेईमान थे’। उन्होंने आगे कहा कि ‘उन्होंने हमेशा एक प्यारे जीवनसाथी की तरह कुणाल से बातचीत की थी और लॉयल रही थीं। फिर भी कुणाल ने उन्हें अंधेरे में रखा और तलाक लेने के लिए अपने परिवार के साथ मनगढ़ंत कहानियां बुनते रहे’। 

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बस एक डिमांड पूरी ना करने पर मेहमानों ने डांसर से की बदसलूकी, फेंकी शराब, सन्न कर देगा वीडियो

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 11:59 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo