Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 10:01 IST

कंगना थप्पड़ कांड में बहन रंगोली की एंट्री, कहा- बस तुम्हारी यही औकात, पीछे से…

Rangoli on Kangana Ranaut Slap Incident: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया। इस घटना पर उनकी बहन रंगोली भड़क उठी हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Rangoli on Kangana Ranaut Slap Incident
कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर बहन रंगोली | Image:instagram
Advertisement

Rangoli on Kangana Ranaut Slap Incident: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी की सांसद कंगना रनौत को 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया। ये घटना तब की बताई जा रही है जब कंगना दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट लाउंज में अपनी फ्लाइट का वेट कर रही थीं। अब इस थप्पड़ कांड पर उनकी बहन रंगोली चंदेल का गुस्सा फूट पड़ा है।

ऐसा सामने आया है कि जब कंगना फ्लाइट बोर्ड करने के लिए आगे बढ़ रही थीं तो वहां तैनात CISF जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। वह कथित तौर पर किसान आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा दी गई टिप्पणी से नाराज थी। बाद में एक्ट्रेस ने भी एक वीडियो जारी करते हुए मामले पर रिएक्ट किया और दावा किया कि ना केवल उनके गाल पर मारा गया, बल्कि उन्हें गालियां भी दी गईं।

Advertisement

कंगना रनौत को थप्पड़ पड़ने पर भड़कीं बहन रंगोली

रंगोली ने सोशल मीडिया के जरिए बहन को चांटा पड़ने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने एक के बाद एक धड़ाधड़ कई पोस्ट किए हैं। उन्होंने लिखा- “खालिस्तानियों बस यही औकात है तुम्हारी, पीछे से प्लान करके हमला करना लेकिन मेरी बहन की रीढ़ की हड्डी स्टील की बनी है। वो हैंडल कर लेगी लेकिन पंजाब तेरा क्या होगा। किसान आंदोलन खालिस्तानियों का अड्डा था, फिर से साबित हो गया। ये सुरक्षा में चूक का मामला था, ऊपर तक ले जाना पड़ेगा”।

Advertisement

रंगोली ने आगे CISF जवान को सस्पेंड करने की खबर पर कहा कि ‘इस एक्शन से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उसे खालिस्तानियों से मोटी रकम आ गई होगी, रिमांड पर लेना पड़ेगा उसको’। 

“यूनिफॉर्म में खालिस्तानी”

बता दें कि कुलविंदर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कह रही थीं कि मेरी मां बैठी थी जब कंगना ने वो बयान दिया था। इसी को शेयर करते हुए रंगोली पूछती हैं- “ये बयान कंगना ने खालिस्तानियों के लिए दिया था, तू खालिस्तानी है। लग रहा है तू ही है, भेड़ की खाल में भेड़िया उर्फ यूनिफॉर्म में खालिस्तानी”। 

गौरतलब है कि कंगना ने उस समय बयान दिया था कि “100-100 रुपए में किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं”। महिला CISF जवान उनके इसी बयान से नाराज थी और दावा किया कि उनकी मां भी उसी किसान आंदोलन में जाती थीं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः कंगना थप्पड़ कांड पर मंडी से हारने वाले विक्रमादित्य सिंह की आई प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 09:38 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo