Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 20:17 IST

कंगना थप्पड़ कांड पर मंडी से हारने वाले विक्रमादित्य सिंह की आई प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

कंगना थप्पड़ कांड पर विक्रमादित्य सिंह ने रिएक्ट किया है।

Reported by: Kiran Rai
Kangana Ranaut, Vikramaditya Singh
कंगना रनौत, विक्रमादित्य सिंह | Image:X
Advertisement

Kangana Ranaut Slapgate: नवनिर्वाचित सांसद और बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना पर कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने रिएक्ट किया है। उन्होंने इसकी घोर निंदा की है। कहा है अटैक वो भी एक सुरक्षाकर्मी द्वारा चुनी हुई सदस्य पर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारने की घटना पर कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा, "यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, किसी भी व्यक्ति के साथ ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी, एक महिला के ऊपर हाथ उठाना बेहत गलत है। उन्हें(सुरक्षाकर्मी) को अगर कोई परेशानी थी तो उन्हें अपनी बात रखनी चाहिए थी लेकिन इस तरह का कदम सही नहीं है... इसके खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए…।"

Advertisement

महिला कांस्टेबल के खिलाफ एक्शन

इस बीच महिला कांस्टेबल के खिलाफ सख्त एक्शन लिया गया है। सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर भाजपा नेता और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में सीआईएसएफ ने महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में एफआईआर के लिए शिकायत दी है।

वायरल हो रहा वीडियो

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद और बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानि CISF की एक महिला सुरक्षाकर्मी ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कंगना ने भी पूरे किस्से का ब्योरा एक वीडियो जारी कर दिया। महिला कांस्टेबल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है (हम पुष्टि नहीं करते) जिसमें वो बदसलूकी की वजह किसान आंदोलन के दौरान दी गई कंगना रनौत की टिप्पणियों को बता रही है।

Advertisement

ये है पूरा मामला

सांसद कंगना रनौत UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थी। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, तब LCT कुलविंदर कौर CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने उन्हें थप्पड़ मारा। उसके बाद मिस्टर मयंक मधुर, जो कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे थे, ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की।

Advertisement

मंडी से चुनी गईं कंगना

आपको बता दें कि रनौत पर यह हमला हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के कुछ दिनों बाद हुआ है। चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, कंगना ने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य सिंह को 74,755 वोटों से हराया है। एक राजनीतिक नेता के रूप में अपने पहले लोकसभा चुनाव में रनौत को 5,37,022 वोट मिले। 13,77,173 मतदाताओं वाली मंडी लोकसभा सीट से दस उम्मीदवार मैदान में थे। वोट प्रतिशत 73.15 फीसदी रहा।

Advertisement

ये भी पढ़ें-BREAKING: Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने पर एक्शन, CISF महिला जवान को किया सस्पेंड
 

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 20:13 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo