Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 16:23 IST

Ramayana: शुरू हुई रणबीर कपूर की फिल्म की शूटिंग? अयोध्या के लिए बनाया जा रहा 11 करोड़ का सेट!

Ramayana: नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में भगवान राम के रोल में रणबीर कपूर तो माता सीता के रोल में साउथ सुपरस्टार साई पल्लवी नजर आएंगी।

Reported by: Sakshi Bansal
Ranbir Kapoor in Ramayana
रामायण में रणबीर कपूर | Image:X
Advertisement

Ramayana: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) के मेगा प्रोजेक्ट ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर हर दिन नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि इस महीने फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। अब फैन पेज ने रामायण के सेट से एक वीडियो शेयर किया है और दावा किया है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor in Ramayana) स्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। राम नवमी वाले दिन ग्रैंड तरीके से इसका ऐलान किया जाएगा।

नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में भगवान राम के रोल में रणबीर कपूर तो माता सीता के रोल में साउथ सुपरस्टार साई पल्लवी (Sai Pallavi) नजर आएंगी। एनिमल स्टार इसी महीने शूटिंग शुरू कर देंगे जबकि साई थोड़ा बाद में जॉइन करेंगी। रावण के किरदार में केजीएफ फेम यश (Yash in Ramayana) को साइन किया गया है। 

Advertisement

रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘रामायण’ के सेट पर काफी काम किया जा रहा है। फिलहाल गुरुकुल का सेट बनाया जा रहा है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, भगवान राम के बचपन के सीन्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें चाइल्ड एक्टर्स काम कर रहे हैं। 

Advertisement

11 करोड़ रुपये में बनाया जाएगा अयोध्या का सेट?

रिपोर्ट्स की माने तो अयोध्या के लिए 11 करोड़ रुपये का ग्रैंड सेट बनाया जा रहा है। इसी तरह गुरुकुल, अयोध्या की गलियां, वनवासियों के लिए वन जैसे कई सेट बनाए जा रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि इन चीजों में मेकर्स पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। इतना ही नहीं, दूसरा सबसे महंगा सेट राम-सीता स्वयंवर के लिए मिथिला का हो सकता है। 

रामायण में हनुमान का किरदार निभाएंगे सनी देओल!

गदर स्टार सनी देओल को कथित तौर पर फिल्म में बजरंगबली के रोल के लिए साइन किया गया है। वह दूसरे स्केड्यूल में शूटिंग शुरू करेंगे जो जुलाई में होने वाली है। वहीं, दूसरी तरफ फिल्म में राजा दशरथ के रोल के लिए अरुण गोविल का नाम लिया जा रहा है। खबरों की माने तो लोकसभा चुनाव 2024 के बाद वह शूटिंग जॉइन करेंगे। उन्हें बीजेपी ने मेरठ से उम्मीदवार बनाया है।

ये भी पढ़ेंः पत्नी की ‘क्रूरता’ से तंग आए शेफ कुणाल कपूर, लगाई कोर्ट में अर्जी, अब जाकर मिली बड़ी राहत

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 14:55 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo