Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 11:40 IST

कंट्रोवर्सी के सालों बाद कंगना के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन, थप्पड़ कांड पर दिया ऐसा रिएक्शन

Hrithik Roshan on Kangana Ranaut Slapgate: ऋतिक रोशन ने हाल ही में थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत को सपोर्ट किया है। उनका रिएक्शन अब वायरल हो रहा है।

Reported by: Sakshi Bansal
Hrithik Roshan on Kangana Ranaut Slapgate
कंगना रनौत के सपोर्ट में ऋतिक रोशन | Image:X
Advertisement

Hrithik Roshan on Kangana Ranaut Slapgate: बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों थप्पड़ कांड को लेकर सुर्खियों में हैं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद कई लोग बीजेपी सांसद के समर्थन में आए हैं। अब उनके रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने भी कंगना का पक्ष लिया है।

कंगना को इस लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से जीत मिली है। वह दिल्ली जा रही थीं जब CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें चांटा मार दिया। वह कंगना द्वारा किसान आंदोलन पर दिए एक बयान से नाराज थी।

Advertisement

थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत को मिला समर्थन

आम लोगों से लेकर मशहूर हस्तियों तक, सोशल मीडिया के जरिए काफी लोग कंगना के समर्थन में आए हैं और हिंसा के लिए CISF कांस्टेबल की जमकर निंदा की है। हाल ही में पत्रकार फेय डिसूजा ने भी अपने इंस्टा हैंडल के जरिए इस विवादित थप्पड़ कांड पर पोस्ट शेयर किया था जिसपर ऋतिक का रिएक्शन अब लाइमलाइट बटोर रहा है।

Advertisement

इस पोस्ट में फेय डिसूजा ने लिखा कि “हिंसा किसी भी चीज का जवाब नहीं है… खासतौर पर गांधी के अंहिसा विचारधारा वाले देश में। भले ही हम सामने वाले की बातों और विचारों से सहमत ना हो, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप हाथ उठा देंगे। और जब कोई सुरक्षाकर्मी वर्दी पहनकर ऐसा करता है तो ये ज्यादा खतरनाक हो जाता है”।

उन्होंने आगे लिखा- “जरा सोचो, जिन लोगों ने पिछले 10 सालों में सरकार पर इतने सवाल उठाए हैं, अगर एयरपोर्ट पर कांस्टेबल उनके साथ भी ऐसा बर्ताव करने लगे तो क्या होगा”।

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Faye D’Souza (@fayedsouza)

थप्पड़ कांड के बाद कंगना के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन

उनका ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है जिसपर ऋतिक रोशन, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट जैसे मशहूर कलाकारों ने भी रिएक्ट किया है। इन दोनों ने इस पोस्ट को लाइक किया है जिसका मतलब है कि दोनों फेय डिसूजा की बात से सहमत हैं। ऐसे में फैंस ये भी सवाल कर रहे हैं कि क्या ऋतिक सालों पुरानी कंगना से हुई लड़ाई को भूल चुके हैं। बहुत से फैंस उनके इस जेस्चर की तारीफ भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः ये किन जाहिलों में मैंने शादी कर ली… जब कपिल के शो में बोलीं सानिया मिर्जा, खुले रह गए सबके मुंह

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 11:40 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo