Updated May 16th, 2024 at 09:54 IST

टूटे हाथ के साथ Cannes का हिस्सा बनने निकलीं ऐश्वर्या, आराध्या ने रखा एयरपोर्ट पर मां का ध्यान

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती आ रही हैं। इस साल वह चोटिल हैं, फिर भी ग्लोबल इवेंट में शिरकत करेंगी।

Reported by: Sakshi Bansal
कान्स के लिए निकलीं ऐश्वर्या राय बच्चन | Image:Varinder Chawla
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड आइकन ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल की तरह इस साल भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह कल आधी रात को अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। हालांकि, इस दौरान देवदास स्टार के हाथ में फ्रैक्चर देख फैंस चिंतित हो गए हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती आ रही हैं। इस साल वह चोटिल हैं, फिर भी इस बड़े ग्लोबल इवेंट को मिस नहीं करना चाहती। इस साल भी उनकी बेटी आराध्या बच्चन उनके साथ हैं।

Advertisement

टूटे हाथ के साथ कान्स के लिए निकलीं ऐश्वर्या राय बच्चन 

वरिंदर चावला ने धूम 2 फेम एक्ट्रेस का एयरपोर्ट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लू लॉन्ग ओवरकोट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, उनके हाथ में प्लास्टर देख लोग हैरान रह गए हैं। उनकी बेटी आराध्या इस दौरान अपनी मां का ख्याल रखती नजर आईं और उनके हाथ से बैग ले लिया। दोनों मां-बेटी मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज देती हैं और एयरपोर्ट के अंदर चली जाती हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक देखने के लिए बेताब हैं फैंस

हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट से ऐश्वर्या राय बच्चन का हटके लुक देखने के लिए मिलता है। इस साल वह अपने लुक के साथ क्या एक्सपेरिमेंट करने वाली हैं, ये जानने के लिए फैंस काफी बेसब्र हो रहे हैं। वह फ्रेंच रिवेरा से एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आने का इंतजार नहीं कर सकते। 

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था और तबसे लगभग हर साल वह इवेंट का हिस्सा रही हैं। अपनी पहली अपीयरेंस के दौरान उन्होंने येल्लो कलर की नीता लुल्ला की साड़ी पहनी थी और फैंस को उनका ये देसी लुक काफी पसंद आया था। 

Advertisement

ऐश्वर्या के अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली हैं। एयरपोर्ट से उनका भी वीडियो सामने आया है जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थीं। 

(Image Credit- instagram) 

Advertisement

ये भी पढ़ेंः तमाशा नहीं कर रही, सच में बीमार हैं राखी सांवत, हालत है नाजुक; एक्स-हस्बैंड ने किया बड़ा खुलासा

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 08:33 IST

Whatsapp logo