Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 08:36 IST

तमाशा नहीं कर रही, सच में बीमार हैं राखी सांवत, हालत है नाजुक; एक्स-हस्बैंड ने किया बड़ा खुलासा

Rakhi Sawant Hospitalized: रितेश ने खुलासा किया कि राखी सांवत को सीने और पेट में दर्द महसूस हुआ जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह क्रिटिकल हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Rakhi Sawant Hospitalized
राखी सावंत | Image:instagram
Advertisement

Rakhi Sawant Hospitalized: एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनके एक्स-हस्बैंड रितेश ने उन्हें लेकर हेल्थ अपडेट शेयर किया है। उन्होंने खुलासा किया कि राखी क्रिटिकल हैं।

आपको बता दें कि राखी सावंत की मां का कैंसर के चलते निधन हो गया था। अब खबरें आ रही हैं कि उनके गर्भाशय में ट्यूमर का पता चला है। ये बात खुद रितेश ने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में बताई है।

Advertisement

राखी सावंत के गर्भाशय में ट्यूमर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रितेश ने खुलासा किया है कि राखी को सीने और पेट में दर्द महसूस हुआ जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर कुछ टेस्ट के बाद डॉक्टरों को राखी के गर्भाशय में एक ट्यूमर का पता चला। रितेश ने यह भी खुलासा किया कि डॉक्टरों को लगता है कि राखी को कैंसर है, लेकिन वे टेस्ट रिजल्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। डॉक्टरों ने सर्जरी कराने के लिए कहा लेकिन वे पहले ये चेक करना चाहते हैं कि उन्हें कैंसर है या नहीं। 

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

रितेश ने आगे ये भी कहा कि कैसे लोग इस चीज को मजाक समझ रहे हैं लेकिन राखी सावंत की तबीयत वाकई काफी खराब है। ये कोई पीआर स्टंट नहीं हैं। वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं और काफी क्रिटिकल हैं। रितेश ने लोगों से राखी की सेहत के लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा है।

‘राखी सावंत को लोग परेशान कर रहे’

उनके अलावा, राखी के भाई ने भी टेली टॉक से बातचीत में उनकी तबीयत को लेकर बयान दिया था। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे काफी लोग राखी के खिलाफ हो गए हैं। उन्होंने कहा कि राखी के एक्स-हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी ने उनसे पैसे ले लिए और काफी लोगों को एक्ट्रेस के खिलाफ कर दिया है। 

उनके मुताबिक, “अगर राखी को कुछ हुआ तो इनकी जिंदगी तो बर्बाद होगी ही और देश में राखी के जो फैंस हैं, वो सबको छोड़ेंगे नहीं। आज राखी को मीडिया, फैंस और पुलिस वालों की जरूरत है”।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अंजलि अरोड़ा की शिवभक्ति, बॉयफ्रेंड संग घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के किए दर्शन,जल्द करेंगी शादी?

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 07:35 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo