Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 10:41 IST

पूल में मंगेतर सिद्धार्थ के साथ 'बिब्बोजान' अदिति ने दिए पोज, सिजलिंग केमिस्ट्री से लगाई आग

Aditi Rao Hydari and Siddharth: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के वेकेशन की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। दोनों की पूल फोटो वायरल हो रही है।

Reported by: Sakshi Bansal
Aditi Rao Hydari and Siddharth
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ | Image:instagram
Advertisement

Aditi Rao Hydari and Siddharth: ‘हीरामंडी’ में बिब्बोजान के किरदार से लोगों के दिलों को धड़काने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी रियल लाइफ में मशहूर एक्टर और सिंगर सिद्धार्थ की मंगेतर हैं। दोनों की मुलाकात 2021 में फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट पर हुई थी जहां वे एक-दूसरे को दिल दे बैठे। अब कपल हाल ही में इटली में वेकेशन मनाने गया था जहां से उनकी प्यार भरी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के वेकेशन की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। शुक्रवार को रंग दे बसंती फेम एक्टर ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे कपल इटली में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। फैंस अदिति और सिद्धार्थ की ये झलक देख उत्साहित हो गए हैं।

Advertisement

इटली के पूल में रोमांटिक हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ

सिद्धार्थ का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसमें उनके वेकेशन के कई सारे प्यारे मूमेंट्स देखने के लिए मिल रहे हैं। कभी अदिति और सिद्धार्थ साइकिल चलाते नजर आते हैं तो कभी सच्चे टूरिस्ट की तरफ इटली की सड़कों पर घूमते दिखते हैं। हालांकि, वो आखिरी फोटो थी जिसने फैंस का दिल चुरा लिया है। इस फोटो में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को पूल के अंदर से पोज देते देखा जा सकता है। दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही थी।

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Siddharth (@worldofsiddharth)

इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ कैप्शन में लिखते हैं- ‘टस्कन सूरज के नीचे बिब्बो जान और करण सिंघानिया के साथ। जिंदगी भर और उससे आगे की यादें। अगली बार तक के लिए अलविदा इटालिया’। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस लगातार कमेंट्स करते हुए उनसे उनकी वेडिंग डेट पूछ रहे हैं।

Advertisement

जब अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग सगाई पर की बात

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने इस साल मार्च में सगाई की थी। पहले खबरें आईं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है लेकिन बाद में दोनों ने अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अनाउंस किया कि अभी उन्होंने सगाई ही की है। बाद में बॉलीवुड बबल से बातचीत में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी सगाई का दिन बिल्कुल वैसा ही गया, जैसा वो हमेशा से चाहती थीं।

Advertisement

डीवा ने बताया कि दोनों ने उनके परिवार के 400 साल पुराने पैतृक मंदिर में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। अदिति ने कहा कि वह हमेशा से उसी मंदिर में अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर को शुरू करना चाहती थीं।

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर बोले नाना पाटेकर- ये बहुत ही गलत हुआ, उम्मीद है वो अच्छा काम करेंगी

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 07:06 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo