Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 14:17 IST

जमुई में PM मोदी का RJD पर करारा प्रहार और CM नीतीश की प्रशंसा, कहा- NDA ने बिहार को दलदल से निकाला

Lok Sabha Election 2024: जमुई में एक रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि ये चुनाव विकसित बिहार के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
PM Narendra Modi Jamui Rally
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई में रैली को संबोधित किया। | Image:video grab
Advertisement

PM Narendra Modi Jamui Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई की धरती से बिहार में बीजेपी के लिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है। पीएम मोदी कह रहे हैं कि जमुई की इस धरती पर उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि जनता का मूड क्या है। जमुई से बीजेपी और एनडीए के पक्ष में उठी ये हुंकार बिहार के साथ ही पूरे देश में गूंज रही है।

जमुई में एक रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि ये चुनाव विकसित बिहार के सपने को पूरा करने का चुनाव है। एक तरफ कांग्रेस और राजद जैसी पार्टियां हैं, जिन्होंने अपनी सरकार के समय पूरी दुनिया में देश का नाम खराब किया था। दूसरी तरफ बीजेपी और NDA है. जिसका एक ही लक्ष्य है विकसित भारत का निर्माण।

Advertisement

बिहार को बहुत आगे लेकर जाना है: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली रही है। बिहार की इस धरती ने आजादी की लड़ाई में और स्वतंत्र भारत की नींव मजबूत करने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है, लेकिन दुर्भाग्य से आजादी के बाद बिहार के सामर्थ्य के साथ न्याय नहीं हो पाया। बिहार को NDA गठबंधन बहुत ही परिश्रम से एक बड़े दलदल से बाहर निकाल कर लाया है। 10 साल में जो हुआ वो तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है। अभी तो हमें देश को, बिहार को बहुत आगे लेकर जाना है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को बड़ा झटका, गौरव वल्लभ ने चुनाव से ठीक पहले छोड़ी पार्टी

Advertisement

पीएम मोदी ने कांग्रेस और राजद को घेरा

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और राजद को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में राम मंदिर का 500 साल पुराना सपना पूरा हुआ है, जबकि आरजेडी-कांग्रेस ने राम मंदिर ना बने, इसके लिए पूरी ताकत लगा दी थी। आज भी ये लोग राम मंदिर का उपहास उड़ाते हैं, अपमान करते हैं। जमुई में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हो या आरजेडी, इन्होंने हर मौके पर बिहार और बिहारी गौरव का अपमान किया है। यही कांग्रेस और आरजेडी थी, जिसने कर्पूरी ठाकुर का अपमान किया था। अभी कुछ ही समय पहले हमारी सरकार ने बिहार के गौरव कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया, तब भी इन लोगों ने उसका विरोध किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: हेमा पर सुरजेवाला की अभद्र टिप्पणी पर कंगना का तीखा पलटवार

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 12:49 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo