Updated May 16th, 2024 at 13:33 IST

आजमगढ़ को 'परिवार की बपौती' बनाने वाले कैसे हुए 'बेनकाब', सीएम योगी आदित्यनाथ ने खोला वो राज!

आजमगढ़ की चुनावी सभा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले को लेकर पुरानी सोच और वर्तमान सोच के बीच का अंतर बताया।

Reported by: Kiran Rai
योगी आदित्यनाथ | Image:x/@myogiadityanath/video grab
Advertisement

Yogi Adityanath Azamgarh Campaign:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग यूपी सीएम समेत प्रदेश के तमाम मंत्री, पदाधिकारी मौजूद थे। इस दौरान  सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि इलाके में बदलाव हुआ है जो साक्षात दिखने लगा है। भरोसे के साथ कहा कि सूरत बदली है और 400 पार तय है।  उन्होंने परिवारवाद पर जोरदार वार करते हुए कहा कि भारत की सूरत बदल गई है।

चुनाव तारीखों की घोषणा और आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद पीएम की जिले में दूसरी यात्रा है।  वहीं बतौर पीएम आजमगढ़ अब तक 5 बार आ चुके हैं। इससे पहले पीएम साल 2014, 2018, 2019 और बीते 10 मार्च को जिले में आए थे।

Advertisement

‘प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन मिल रहा’

सीएम योगी ने बताया कि कैसे पहले आजमगढ़ को बदनाम किया जाता था लेकिन अब हालात बदल चुका है। उन्होंने कहा-  पीएम मोदी का यहां की जनता का मार्गदर्शन प्राप्त होने जा रहा है...आज से 10 साल पहले का भारत विश्वास के संकट से जूझ रहा था... विकास कार्य कांग्रेस के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी थी... कहीं भी देश-दुनिया में आतंकी घटना घटित होती थी तो उसके तार आजमगढ़ से जोड़कर उसे बदनाम किया जाता था... अब देश की सीमाएं सुरक्षित हैं।

Advertisement

‘परिवार की बपौती, बेनकाब’

सीएम योगी आगे बोले-  आजमगढ़ को जिन्होंने बाप की बपौती बनाया था आज बेनकाब हुए हैं...वाराणसी हो, गोरखपुर हो, चाहे अयोध्या से हो, चाहें प्रयागराज से हो सब से फोरलेन की कनेक्टिविटी से जुड़कर नए भारत का नया उत्तर प्रदेश बन चुका है।आजमगढ़ में फोरलेन की कनेक्टीविटी दी गई। पहले आजमगढ़ के नाम पर लोग चौंकते थे... पीएम मोदी के ओडीओपी के जरिए जिले के अलग पहचान मिली है।

500 वर्षों का इंतजार खत्म

उन्होंने आगे कहा-  पूरे देश में अब तक चार चरणों के चुनाव हुए हैं, तीन चरण बाकी हैं। 4 जून का इंतजार किए बिना पूरे देश में एक आवाज आ रही है कि अबकी बार मोदी सरकार... हर एक ओर से एक ही आवाज है... 500 वर्षों का इंतजार समाप्त कर पीएम ने रामलला को मंदिर में स्थापित कर दिया है। सीएम ने जय-जय श्रीराम बोलकर अपनी बातों को विराम दिया।

ये भी पढ़ें- AAP-कांग्रेस पर बांसुरी स्वराज का जोरदार हमला, गठबंधन को बताया unnatural

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 13:29 IST

Whatsapp logo