Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 10:47 IST

'जो महिलाओं का सम्मान नहीं करते वो हमारा...', मंडी में कांग्रेस के खिलाफ कंगना ने खोला मोर्चा

कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश में अपनी रैली के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकते वो हमारा कल्याण क्या करेंगे।

Reported by: Kanak Kumari
Kangana Ranaut
कंगना रनौत | Image:@KanganaRanaut-Facebook
Advertisement

बॉलीवुड अदाकारा और लोकसभा सीट मंडी से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने अपनी रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी को जमकर फटकार लगाई है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के मंडी वाले बयान पर उन्हें घेरते हुए कंगना रनौत ने कहा कि जो लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं, वो लोग हमारा कल्याण क्या कर सकते हैं?

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है। मंडी से टिकट मिलने पर कंगना ने कहा, "यह लोकसभा चुनाव है, जहां हम अपना प्रधानमंत्री चुनेंगे। जब उन्हें यहां प्रतिनिधि चुनना था, तो उन्होंने मंडी की बेटी को चुना। यह कोई सामान्य उपलब्धि नहीं है और हम सभी उनके आभारी हैं।"

Advertisement

कांग्रेस को कंगना ने जमकर लगाई लताड़

कांग्रेस को लताड़ लगाते हुए कंगना रनौत ने कहा, "कांग्रेस ने मंडी की बेटियों के बारे में इतने बुरे शब्द कहे। ये है महिलाओं के बारे में उनकी सोच, जो लोग महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकते, क्या वे हमारे कल्याण के लिए काम कर सकते हैं? उन्होंने देश को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया।"

Advertisement

कंगना ने की पीएम मोदी की तारीफ

कंगना ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे मंडी से उम्मीदवार के रूप में चुना गया है। हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का हिस्सा हैं। पीएम मोदी कोई साधारण आदमी नहीं हैं। आज उनकी दुनिया भर में प्रशंसा होती है। वह दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। बता दें, हिमाचल प्रदेश की सभी चार सीटों पर सातवें चरण में लोकसभा का चुनाव होने जा रहा है। लोकसभा के सातवें चरण का चुनाव 01 जून को होने जा रहा है।

Advertisement

कांग्रेस को कंगना का मुंहतोड़ जवाब

कंगना अपने अभिनय की प्रतिभा के अलावा बिल्कुल निडर होकर बड़े बेबाक अंदाज में पक्ष रखने के लिए जानी जाती है। ऐसे में कांग्रेस की ओर से किए गए इस विवादित टिप्पणी के बाद कंगना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, "प्रिय सुप्रिया जी एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है...क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।"

Advertisement
कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता कि अमर्यादित टिप्पणी
कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता कि अमर्यादित टिप्पणी

उन्होंने कहा कि हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

Advertisement

ट्रोलर्स की कंगना ने की छुट्टी

सोशल मीडिया पर कांग्रेस की इस टिप्पणी के बाद जिस तरह की प्रतिक्रिया कंगना को लेकर आ रहे थे, उसका भाजपा नेत्री ने मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "अगर किसी युवा को टिकट मिलता है तो उसकी विचारधारा पर हमला होता है, अगर किसी युवा महिला को टिकट मिलता है तो उसकी सेक्सुएलिटी पर हमला होता है। अजीब है!! साथ ही कांग्रेस के लोग एक छोटे शहर के नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं। मंडी का उपयोग हर जगह इसी संदर्भ में किया जा रहा है, सिर्फ इसलिए कि इसमें एक युवा महिला उम्मीदवार है, लैंगिक प्रवृत्ति प्रदर्शित करने के लिए कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए।"

Advertisement

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जीएमसी में गैंगस्टर के साथ मुठभेड़ में 1 ढेर; ऑपरेशन में PSI शहीद

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 08:51 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo