Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 18:40 IST

जो मोदी की कब्र खोदने के सपने देख रहे हैं वे यहां आए और यह नजारा देखें... कोडरमा में बोले पीएम मोदी

PM ने कहा कि JMM, कांग्रेस और RJD वाले बौखलाए हुए हैं। कोडरमा में INDI गठबंधन के एक नेता ने मुझे गोली मारने की बात कही थी।

Reported by: Deepak Gupta
PM modi in a rally
PM modi in a rally | Image:PTI/file
Advertisement

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए 4 चरणों का मतदान हो चुका है। पांचवे चरण के लिए 20 मई को मतदान होना है। भारतीय जनता पार्टी 400 पार के संकल्प को साकार करने के लिए पूरी ताकत के साथ जुटी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजाना 3 से 4 रैलियों को संबोधित कर माहौल को NDA के पक्ष में कर रहे हैं।

झारखंड के कोडरमा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंनें कहा कि  JMM, कांग्रेस और RJD वाले बौखलाए हुए हैं। कोडरमा में INDI गठबंधन के एक नेता ने मुझे गोली मारने की बात कही थी। जो मोदी की कब्र खोदने के सपने देख रहे हैं वे यहां आए और यह नजारा देखें। गोली मारने वालो यही मेरा सुरक्षा कवच है।

Advertisement

370 की दीवार हटाकर हमने दिलों को जोड़ा-  पीएम मोदी

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग धारा 370 को लेकर मोदी को दिन-रात गालियां दे रहे थे, वे कान खोलकर सुन लें। यह धारा 370 की दीवार हटी है और हमारे दिलों को जोड़ दिया है।

JMM-कांग्रेस-लेफ्ट का इंडी-गठबंधन राइयों का सबसे बड़ा मॉडल- पीएम मोदी

Advertisement

पीएम ने कहा कि मैंने लाल किले से कहा था, मैं भारत को भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण से मुक्त कराने के लिए अपना जीवन खपा दूंगा। JMM-कांग्रेस-लेफ्ट का इंडी-गठबंधन, इन सारी बुराइयों का सबसे बड़ा मॉडल है। मैं चोरों को चैन की नींद सोने नहीं दूंगा। मैं उनकी नींद भी उड़ा दूंगा और उनके खजाने भी खाली कर दूंगा। ये पैसे आपके हैं, इन पैसों के मालिक आप हैं। कोई चोरी-लूट नहीं कर सकता है। मोदी इन पर कड़ी कार्रवाई कर रहा है, इसलिए ये मोदी को गोली मारने की बात करते हैं।

इसे भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामले में हमलावर हुई बीजेपी, सचदेवा बोले- विभव कुमार को किसने उकसाया? जांच हो

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 18:22 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo