Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 16:03 IST

'राहुल और सोनिया गांधी देश छोड़कर भागने वाले हैं...', चुनाव परिणाम से पहले गिरिराज सिंह का हमला

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी को लेकर बड़ी बात कही। भविष्यवाणी कि माई-बेटा परिणाम के बाद देश छोड़कर भागने वाले हैं।

Reported by: Kiran Rai
Giriraj Singh
गिरिराज सिंह | Image:PTI
Advertisement

Giriraj On Rahul Gandhi: 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने होंगे। किसके हाथों में सत्ता आएगी और किसके हाथ से जाएगी इसे लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने माई बेटे को लेकर बड़ी बात की है। भविष्यवाणी की कि माई-बेटा परिणाम के बाद देश छोड़कर भागने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी समेत इंडी अलायंस पर भी तमाम आरोप लगाए। 

दावा किया कि एनडीए सरकार ने रिपीट किया तो यूसीसी से लेकर तमाम अहम मुद्दों पर फैसला लिया जाएगा। बेगूसराय से सीटिंग एमपी ने मुस्लिम आरक्षण को लेकर विपक्ष क्या सोचता है इसको स्पष्ट किया। ममता बनर्जी की तुलना नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से की।

Advertisement

माई बेटा भाग जाएंगे विदेश

अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले गिरिराज ने ठेठ अंदाज में ऐलान किया। भविष्यवाणी की। कहा-  "राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं... इन्हें देश से कोई प्यार नहीं है। इस बार उनकी पिछली बार से भी कम सीटें आएंगी और माई बेटा भारत छोड़कर भागेंगे। कांग्रेस की 40 से कम सीटें आएंगी।

Advertisement

कांग्रेस- लालू इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं, जो मंजूर नहीं- गिरिराज

गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों के पिछड़ी जातियों को लेकर किए गए दावे को अपने अंदाज में परिभाषित किया। उन्होंने कहा- कांग्रेस और लालू यादव ये सारे के सारे कल तक पिछड़ों की हिमायत कर रहे थे...कर्नाटक में पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर मुसलमान को ओबीसी कैटेगरी में ले आए...भविष्य में ये देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं...भारतीय जनता पार्टी के सिपाही जैसे लोगों को कतई मंजूर नहीं...हम विरोध करेंगे...अगर भारत में मुसलमानों को आरक्षण दिया जाएगा तो उनको देने दें... ले जाएं बाहर जहां इनके चाहने वाले लोग हैं।

'ममता बनर्जी की किम जोंग वाली तानाशाही'

इससे पहले गिरिराज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी बरसे। बोले- ममता बनर्जी बंगाल को मुस्लिम राज्य बनाना चाहती हैं...रोहिंग्या के लिए, घुसपैठियों के लिए रेड कार्पेट बिछा रखा है...इनके मंत्री पिछले चुनावों में कहते थे पत्रकारों को कि आइए मिनी पाकिस्तान दिखाते हैं...यानि बंगाल को पाकिस्तान बनाना चाहते थे...हमारी सरकार आएगी तो एनआरसी लागू होगा, सीएए लागू होगा, जब जनसंख्या नियंत्रण होगा...और इनकी किम जोंग वाली तानाशाही खत्म होगी।

ये भी पढ़ें-'चाचा' के चक्कर में उलझे दो भतीजे! तेजस्वी पर चिराग का पलटवार- ये दर्शाता है वो हमारे CM के बिना...
 

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 15:36 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

19 घंटे पहलेे
23 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo