Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 15:53 IST

इंटरनेट पर मुलाकात, फ्लैट में KISS, उम्र में 46 साल का फासला...दो मर्दों की लव स्टोरी में और क्या

कई तरह की प्रेम कहानियां हमारे सामने से गुजरती हैं। किसी में जाति का अंतर तो किसी में उम्र का फर्क होता है।

Reported by: Ankur Shrivastava
love story of two men
love story of two men | Image:Instagram
Advertisement

Gay Love Story: कई तरह की प्रेम कहानियां हमारे सामने से गुजरती हैं। किसी में जाति का अंतर तो किसी में उम्र का फर्क होता है। लेकिन एक कहानी ऐसी सामने आई है जिसकी आपने कल्पना तक नहीं की होगी। इस प्रेम कहानी में 46 साल का फासला है। एक की उम्र 52 साल है और दूसरे की 98 साल। सबसे अलग बात ये कि दोनों पुरुष हैं। साफ शब्दों में कहें तो ये दो मर्दों की लव स्‍टोरी है।

इन दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप पर हुई थी और दोनों को सच्चा प्‍यार हो गया। इनके नाम  इवान (52) और बिल (98) हैं। इवान पेशे से म्‍यूजिशियन हैं जबकि बिल सेना में नौकरी कर चुके हैं।

Advertisement

डेटिंग वेबसाइट सिल्वर डैडीज पर हुई थी दोनों की मुलाकात

इवान-बिल की मुलाकात डेटिंग वेबसाइट सिल्वर डैडीज पर हुई थी। ये वेबसाइट ओल्‍ड एज लोगों के लिए है। डेटिंग वेबसाइट पर बात करते हुए दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए प्‍रूार जाग गया। अब दोनों अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक ही घर में कपल्स की तरह रहते हैं।  हाल ही में इस कपल ने हाल में ही यूट्यूब स्टार मैट कुलेन को इंटरव्यू दिया है। स्टार मैट कुलेन को इंटरव्यू दिया है।

Advertisement
Instagram

दोनों ने रिश्‍तों के बारे में खुलकर बात की

इस इंटरव्‍यू में कपल ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। इवान कई साल से डिटेंग वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे हैं। बिल ने उनसे आगे से खुद को डेट करने को कहा था।

Advertisement

इवान की मेल ब्‍यूटी देखते रहे गए थे बिल

दोनों ने साथ में लंच करने की योजना बनाई। बिल का कहना है कि जब उन्होंने पहली बार इवान को देखा तो वो देखते रह गए। उनका कहना है, 'जब मैंने उसे अपनी तरफ आते देखा, मैं उसकी मेल ब्यूटी को देखता रह गया। मैं उससे बाहर नहीं निकल पा रहा था। जब हम मेरे अपार्टमेंट में गए तो उसने मुझे किस किया। तब मुझे अहसास हुआ कि यही वो शख्स है, जो मुझे हमेशा से चाहिए था और आज भी यही महसूस करता हूं।'

Advertisement
Instagram

जब गे होने का पता चला तब... इवान ने सुनाई पूरी कहानी

इवान कहते हैं कि जब उन्हें अपने गे होने का पता चला, उसी साल उनके पिता परिवार को छोड़कर चले गए। उन्हें ये भी पता चला कि वो बुजुर्ग पुरुषों के प्रति आकर्षित होते हैं। जिस वेबसाइट का उन्होंने इस्तेमाल किया, उस पर अधिकतर शादीशुदा पुरुष थे।

Advertisement
Instagram

इससे पहले इवान करीब एक दशक तक जैक नाम के बुजुर्ग के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसकी मौत हो गई। जैक घर के काम कर लिया करता था। हालांकि बिल सभी काम नहीं कर पाते। इवान कहते हैं, 'मुझे टेबल से उसकी प्लेट साफ करनी पड़ती है। मैं ही उसका हर काम करता हूं। और मुझे ये पसंद है। मुझे लोगों का ख्याल रखना पसंद है।'

इसे भी पढ़ें- IGI पर पकड़ा गया 'ज्‍वेलथीफ', ऐसे देता था चोरी को अंजाम; टारगेट होती थीं इस उम्र की महिलाएं

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 15:46 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo